मुख्य समाचार
कानपुर में पांच मंजिला इमारत में लगी भीषण आग जीत के बाद जल्द काशी पहुंचेंगे पीएम मोदी, तैयारियों में जुटा प्रशासन रॉबर्ट वाड्रा की बढ़ सकती हैं मुश्किलें, ईडी ने अग्रिम जमानत निरस्त करने की मांग मोहनलालगंज में बसपा चौथी बार दूसरे स्थान पर डॉ. ओ.पी.चौधरी ने संभाला भारतीय जीव जंतु कल्याण बोर्ड के चेयरमैन का कार्यभार अपने बयान में फंसे सिद्धू, सोशल मीडिया पर हो रही जमकर खिंचाई सेवक के रूप में करूॅगी जनता की सेवा : साध्वी संसद तक पहुंचने में सफल हुई यह 11 महिलाएं करेंगी यूपी का नेतृत्व  दोबारा चुनाव जीतकर कौशल ने रचा इतिहास बाइक की टक्कर से साइ​किल सवार महिला की मौत, बेटी घायल शाकिब-अल-हसन का विश्व कप को लेकर आया बड़ा बयान गंभीर ने की राजनीतिक करियर की शुरुआत, इतने वाटों से दर्ज की जीत ऐसा हुआ तो आज़म खान लोकसभा की सदस्यता से खुद दे देंगे इस्तीफा! पुलिस ने किया लूट की वारदात से इंकार, आपसी रंजिश का गहराया शक  आजम खान का बड़ा बयान, तो दे दूंगा लोकसभा सदस्यता से इस्तीफा भाजपा व मीडिया को लेकर आपत्तिजनक पोस्ट पर मुकदमा दर्ज, अभियुक्त भेजा गया जेल FIFA World Cup: हो गया निर्णय 2022 टूर्नामेंट में खेलेंगी 32 टीमें बुंदेलखंड की सभी 4 सीटें भाजपा के खाते में 52 सीटों पर सिमटी कांग्रेस, अपनी पारम्परिक ​सीट से हाथ धो बैठे राहुल गांधी भाजपा के सहयोगी अपना दल (एस) ने उप्र की दो सीटों विजयी सुरक्षा बलों ने आतंकी सरगना मूसा को ढेर कर दिया पीएम मोदी की जीत का तोहफा
 

इंतजार खत्म: मायावती व अखिलेश यादव 25 मार्च को फूकेंगे चुनावी बिगुल,इस जिले से शुरू होगा प्रचार..


RAGHVENDRA CHAURASIA 14/03/2019 17:22:55
4148 Views

Lucknow. बसपा मुखिया मायावती ने राजधानी लखनऊ में पदाधिकारियों के साथ आम चुनाव की तैयारियों को लेकर बैठक की। इस बैठक में सपा व बसपा की संयुक्त रैलियां की योजना बनी। बताया जा रहा है कि सपा-बसपा 25 मार्च को सहारनपुर से संयुक्त रैली कर चुनाव का आगाज करेंगे। इसके साथ ही दोनों नेता एक विशाल रोड शो भी कर सकते हैं। 

Mayawati held a meeting with the officials, said SP-BSP

यह भी पढ़ें...राहुल गांधी का तंज,मसूद अजहर को बचाने वाले चीन से डरे हैं मोदी

कांग्रेस को वोट देना बर्बाद करने जैसा

आम चुनाव की तैयारियों को लेकर राजनीतिक दल पूरी तरह रात-दिन एक किये हुए हैं। मायावती ने चुनाव की तैयारियों को लेकर अपने नेताओं के साथ बैठक की। बसपा विधायक उमाशंकर सिंह ने मीडिया को बताया कि मायावती की अध्यक्षता चुनाव की तैयारियों पर चर्चा हुई। उन्होंने कहा कि कांग्रेस महागठबंधन में शामिल नहीं है। मायावती ने नेताओं से कहा जनता से कहे कांग्रेस पर ध्यान न दे। कांग्रेस को वोट करना मतलब अपना वोट बर्बाद करने जैसा है। 

Mayawati held a meeting with the officials, said SP-BSP

अखिलेश यादव ने बढ़ा दी सूबे में सियासी हलचल

सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव ने बुधवार शाम मायावती से मुलाकात कर सूबे में सियासी हलचल तेज कर दी है। दोनों नेताओं के बीच सयुक्त रैलिया समेत कई मुद्दों पर बात हुई। वहीं मायावती ने कहा कि इस बार यूपी से भाजपा व कांग्रेस का सफाया होना तय है। मायावती ने कहा कि 2014 में बीजेपी की ऐतिहासिक जीत हुई थी मगर 23 मई को ऐतिहासिक हार होगी। मायावती व अखिलेश यादव पश्चिमी यूपी से चुनावी शंखनाद का बिजुल फूकेंगे।

यह भी पढ़ें...निर्वाचन आयोग के निर्देश पर यूपी में चला अभियान, हटी प्रचार समाग्री

 

 

Web Title: Mayawati held a meeting with the officials, said SP-BSP's joint rally. ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया