विकास कार्यों के नाम पर दिए हैण्डपाइप और लाइटें


LEKHRAM MAURYA 14/03/2019 18:51:53
33 Views

MALIHABAD.  मलिहाबाद विधानसभा क्षेत्र में सांसद कौशल किशोर द्वारा कराए गए कार्यों से जनता कितनी संतुष्ट है। यही जानने के लिए न्यूज टाइम्स ने जनता से उनकी राय ली आइए जानते हैं जनता ने क्या कहा।

 MP did not do any such thing

कसमंडी कला निवासी अहसान अली ने कहा कि सांसद ने ऐसा कोई काम नहीं किया, जो क्षेत्र की जनता को दिखाई पड़ता। उन्होंने कुछ लोगों को हैण्डपाइप जरूर दिए हैं। इसके अलावा जिन सड़कों पर लेपन कार्य कराया है, उन पर अपने बोर्ड लगा दिए हैं। जबकि यह कार्य हर सरकार हर साल करती है। 

क्षेत्रीय होने के नाते वोट देंगे, लेकिन कोई काम नहीं किया

बदैंया निवासी अजय पाल सिंह कहते हैं कि सांसद कौशल किशोर क्षेत्रीय हैं, इसलिए यह वह चुनाव लड़ेंगे तो वोट उन्हें ही देंगे। बाकी रही विकास कार्यों की बात तो उन्होंने हैण्ड पाइपों के अलावा उनके क्षेत्र में कोई काम नहीं कराया।

बक्खाखेड़ा के राजकुमार मौर्य ने कहा कि सांसद कौशल किशोर ने क्षेत्र में एक पैसे का काम नहीं कराया। उनको नहीं दिखाई पड़ता कि कौन सा काम उन्होंने कराया है। कुछ लोगों को हैण्डपाइप जरूर मिले हैं। 

 MP did not do any such thing

कन्या इंटर कालेज की इमारत न बनने से जनता नाराज

मलिहाबाद कस्बे के भाजपा नेता खलील अहमद इस बात से नाराज हैं कि पांच साल बीत गए और उनके सांसद ने राजकीय कन्या इंटर कालेज की इमारत का निर्माण कार्य नहीं कराया और उनकी निधि का बजट वापस हो गया। 

उनका कहना है कि यदि हमारी सरकार वास्तव में बेटियों की हमदर्द है, तो उसने कन्या इंटर कालेज की इमारत अब तक क्यों नहीं ​बनवाई। अब आचार संहिता लग गई। ऐसे में अब अगले चार माह तक कोई कार्य नहीं हो सकता।

Web Title: MP did not do any such thing ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया