मुख्य समाचार
जानिए जातिवाद पर हरियाणा हाईकोर्ट ने क्या टिप्पणी की स्वरा भास्कर के निशाने पर आईं प्रज्ञा ठाकुर, हेमंत पर दिया था बयान वेडिंग एनिवर्सरी पर अभिषेक ने शेयर की ऐश की फोटो, लिखा हनी मून, फैंस बोले इतना गुरूर... कॉफी विद करण मामला : पांड्या और राहुल पर लगा 20-20 लाख रुपये का जुर्माना बाइक पोल से टकराई, युवक की मौत अधिकारियों को नहीं दिखाई पड़ रहा आचार संहिता का उल्लंघन मथुरा में आइसक्रीम फैक्ट्री में अमोनिया गैस का रिसाव,15 की ​बिगड़ी तबियत मोदी ने इस नेता को बताया स्पीड ब्रेकर शूट के दौरान विक्की कौशल को आई गंभीर चोटें अपने सबसे बड़े चुनावी वादे को लेकर बुरी फंसी कांग्रेस सुरवीन चावला के घर आई नन्ही परी, देखें तस्वीर खोदा पहाड़ निकली चुहिया साबित होगा नकली भतीजा-बुआ का गठबंधन : केशव मौर्य एलएचबी कोच बने सुरक्षा कवच, बची भीषण तबाही स्पाइसजेट बना जेट के कर्मचारियों का सहारा, 100 पायलटों सहित 500 लोगों को दी नौकरी जल्‍द फाइटर जेट के कॉकपिट में नजर आएंगे विंग कमांडर अभिनंदन पूर्वा एक्सप्रेस हादसे के चलते बाधित हुआ हावड़ा रूट पर ट्रेनों का संचालन कोहली की पारी ने दिखाया कमाल, 10 रन से जीती RCB नोट्रे डेम को पहले जैसा बनाना चाहते हैं मैक्रों, येलो वेस्ट प्रदर्शन से बिगड़ी छवि को सुधारने की कवायद सीएम योगी बोले- बाबा साहेब ने न किया होता यह काम, तो आज भी किसी जमींदार के यहां भैंस चरा रहे होते अखिलेश  विश्व कप में खिलाड़ियों के साथ जा सकेंगी पत्नियां पर BCCI ने लगाई तमाम बंदिशें साध्वी प्रज्ञा का मुंबई हमले में शहीद हेमंत करकरे को लेकर विवादित बयान अवैध कमाई के लिए डग्गामार वाहनों पर मेहरबान है पुलिस— प्रशासन मायावती ने मुलायम की मौजूदगी में मंच किया खुलासा - गेस्टहाउस कांड के बाद भी इसलिए हुआ गठबंधन इंस्टाग्राम को लेकर आई बड़ी खबर, यूजर्स का पासवर्ड असुरक्षित तरीके से स्टोर हाईकोर्ट से भाजपा विधायक को बड़ा झटका, सुनाई गयी आजीवन कारावास की सजा  प्रियंका ने राहुल गांधी को सौंपा अपना इस्तीफा #IPL2019 : दिल्ली कैपिटल्स को 40 रन से हराकर मुंबई पहुंची दूसरे स्थान पर जेट एयरवेज की हवाई सेवाएं बंद होने पर निराश हुए फिल्मी सितारे साध्वी प्रज्ञा के खिलाफ NIA कोर्ट में याचिका दायर, चुनाव लड़ने पर रोक की मांग बुधवार को जेट एयरवेज ने भरी आखिरी उड़ान कोई भी अपराजेय नहीं है, सबको हराया जा सकता है : आचार्य प्रमोद कृष्णम World Cup के लिए ईशांत, सैनी और अक्षर होंगे टीम इंडिया के स्टैंड बाई राज्यपाल को पीजीआई में लगाया गया पेसमेकर, पूरी तरह हैं स्वस्थ
 

हमें उन सभी सीटों पर जीतना है जहां-जहां हमारे प्रत्याशी खड़े होंगे : शिवपाल


GAURAV SHUKLA 15/03/2019 09:44:21
45 Views

Lucknow. प्रगतिशील समाजवादी पार्टी लोहिया के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव की अध्यक्षता में आस्था व्यक्त करते हुऐ कर्नाटक समाजवादी पार्टी प्रदेश सचिव ने प्रसपा लोहिया का दामन थामा है। वहीं प्रसपा लोहिया तामिलनाडु के प्रदेश अध्यक्ष पी.लोकनाथन यादव के नेतृत्व में अधिवक्ता मद्रास हाईकोर्ट की उषा कुमारी के साथ तमाम लोगों ने सदस्यता ग्रहण की है।

Shivpal yadav ne kaha hame un sabhi seeto par jeetne hai jaha hamare pratyashi khade hai

कर्नाटक से आये समाजवादी पार्टी के महासचिव रवि कुमारा टी सहित महआर पाशा, महादेव प्रसाद, हरीश कुमार एवं हरसा वी सहित कर्नाटक सपा के प्रमुख नेताओं ने प्रसपा लोहिया की सदस्यता ग्रहण की। इस अवसर पर शिवपाल ने कहा कि भारी संख्या में विभिन्न पार्टियों के नेता प्रसपा लोहिया में विश्वास कर पार्टी में शामिल हो रहे हैं।

इनके जुड़ने से पार्टी और तेजी से आगे बढ़ रही व मजबूत हो रही है और हमें अभी पार्टी के विस्तार के लिए इसी ताकत की ही जरूरत है। शिवपाल ने कहा कि उनकी सेकुलर मोर्चा के दलों के साथ गठबंधन को लेकर बातचीत चल रही है, जल्द ही इसका खुलासा किया जाएगा।

शिवपाल ने कहा कि वह दो-चार दिन में अध्यक्षों व मंडल प्रभारियों के साथ बैठ कर जल्द ही प्रत्याशियों की लिस्ट बनायेंगे, और घोषणा कर देंगे। कहा कि हमें उन सभी सीटों पर जीतना है जहां-जहां हमारे प्रत्याशी खड़े होंगे।

 

Web Title: Shivpal yadav ne kaha hame un sabhi seeto par jeetne hai jaha hamare pratyashi khade hai ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया