मुख्य समाचार
शुद्ध जीवन जीने के लिए पेड़ लगाना जरूरी जानिए, कैसे बढ़ाएंं पलकों और होठों की खूबसूरती बिना सर्जरी ? कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व सीएम की महारैली, कर सकते हैं ये बड़ा फैसला तेजस्वी के समर्थन में राबड़ी उठाया ये बड़ा कदम, परास्त हो गए सारे बागी प्लास्टिक के खिलाफ पीएम ने छेड़ी जंग, 10 लाख लोगों को करेंगे... मुख्यमंत्री से नहीं मिल सका दुनिया का सबसे लम्बा आदमी कांग्रेस पूरे प्रदेश में मनायेगी स्व0 राजीव गांधी की 75वीं जयन्ती अखिलेश ने दिया ऐसा बयान, किसान और जवान कर रहे सलाम! बाबा विश्वनाथ के गर्भगृह में श्रद्धालुओं के प्रवेश पर लगी रोक, दरवाजे से ही करना होगा जलाभिषेक पहलू खां मामले में मायावती ने लिया बड़ा फैसला, सरकार से समर्थन... बड़ी खबर : हमलावर हुईं बसपा सुप्रीमो, कहा- आत्महत्या तक को मजबूर हो...  बड़ी खबर : हमलावर हुईं बसपा सुप्रीमो, कहा- आत्महत्या तक को मजबूर हो...  कर्नाटक: कांग्रेस से इस्तीफा देने वाले यह विधायक सुर्खियों में, जानिए क्या है वजह मलेशिया में आयोजित तीसरे वर्ल्ड कांग्रेस को संबोधित करेंगी एमिटी की प्रोफेसर सुनीला धनेश्वर   कश्मीर के हालात पर सच को सामने नहीं आने देना चाहती योगी-मोदी की सरकार : भाकपा (माले) यूपी में मेरठ, प्रयागराज व खीरी से अवैध शराब बरामद
 

न्‍यूजीलैंड के क्राइस्‍टचर्च शहर में गोलीबारी


ARCHANA PANDEY 15/03/2019 09:53:59
49 Views

New Delhi. न्यूजीलैंड में शुक्रवार को हमलावरों ने जमकर गोलीबारी कर दी। क्राइस्टचर्च शहर के हेगली पार्क इलाके की मस्जिदों में गोलीबारी की गई, जिसमें 40 लोगों के मारे जाने की खबर है। इसके साथ ही कुछ और लोगों के भी मरने की आशंका जताई जा रही है।

Firing in Christchurch city of New Zealand

पुलिस ने एहतियातन क्राइस्‍टचर्च के सभी स्‍कूल-कॉलेजों को बंद करा दिया है। साथ ही स्‍थानीय लोगों से घरों के अंदर रहने की अपील की है। न्‍यूजीलैंड के पुलिस कमिश्‍नर माइक बुश का कहना है कि पुलिस हमलावर पर काबू पाने का पूरा प्रयास कर रही है। 

प्रधानमंत्री  ने बताया काला दिन

 न्‍यूजीलैंड की प्रधानमंत्री जेसिंडा अर्डर्न ने ​​​​​​इस घटना को देश का सबसे काला दिन बताया है। प्रधानमंत्री के अनुसार एक आरोपी को हिरासत में लिया गया है। वहीं अन्‍य संदिग्‍धों की तलाश की जा रही है.

बांग्लादेश की क्रिकेट टीम सुरक्षित 

Firing in Christchurch city of New Zealand

वहीं बताया जा रहा है कि जिस वक्‍त मस्जिद में यह घटना हुई, उस समय बांग्‍लादेश की क्रिकेट टीम भी वहां मौजूद थी। बांग्‍लादेश की क्रिकेट टीम को न्‍यूजीलैंड में एक टेस्‍ट मैच खेलना है। हालाकि बांग्‍लादेश की क्रिकेट टीम इस घटना में सुरक्षित है। यह जानकारी टीम के टीम के एक कोच ने मीडिया को दी है। 

Web Title: Firing in Christchurch city of New Zealand ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया