कांशीराम की जयंती पर मायावती ने अपने कार्यकर्ता से की यह अपील


SUJEET KUMAR 15/03/2019 13:05:25
286 Views

Lucknow. बहुजन समाज पार्टी (बसपा) की मुखिया मायावती ने कांशीराम की जयंती पर उनकी प्रतिमा पर श्रद्धांजलि दी। श्रद्धांजलि देने के बाद बसपा सुप्रीमो ने कहा, पूरे देश में पार्टी के कार्यकर्ता अगर विपक्षी पार्टी को चुनाव में हराकर अपनी जीत करेंगे तो यह कांशीराम को सच्ची श्रद्धांजलि होगी।

mayawati statement for lok sabha chunav 2019

यूपी की पूर्व मख्यमंत्री ने कहा, इस बार हमारी पार्टी के कार्यकर्ता कांशीराम की जयंती ऐसे समय पर मना रहे हैं जब लोकसभा के चुनाव यह सर पर हैं। यदि चुनाव में हमारे पार्टी के लोग पूरे देश के सभी विरोधियों पार्टियों के सामने साम-दाम, दंड-भेद से सावधान रहते हुए सावधानी बरतते हैं। 

मायावती ने कहा, अपनी सूझबूझ के साथ अपनी पार्टी से चुनाव लड़कर विरोधियों को परास्त करते हैं और अपना रिजल्ट भी दिखाते हैं। तो ये काशीराम के प्रति उनकी सच्ची श्रद्धांजलि होगी। ऐसी मेरी पार्टी के लोगों से पूरी पूरी उम्मीद भी है।

यह भी पढ़ें...सर्विस मतदाताओं को इलेक्ट्रानिकली ट्रांसमिटेड पोस्टल बैलेट सिस्टम से करना होगा मतदान : वेंकटेश्वर लू

हालांकि लोकसभा चुनाव की तारीख के ऐलान और आदर्श आचार संहिता लागू होने के चलते इस बार कांशीराम की जयंती पर बसपा की तरफ से कोई बड़ा आयोजन नहीं किया गया। 

आदर्श आचार संहिता लागू होने कारण निर्देश दिए गए हैं कि वह सामान्य ढंग से कांशीरामजी को श्रद्धांजलि अर्पित करें। ऐसे में कांशीराम जयंती पर भीड़ जुटाने की पार्टी की कोई तैयारी नहीं है। इसकी वजह यह है कि टिकट फाइनल होते ही उत्साह में प्रत्याशी कहीं ऐसा न कर बैठें कि आचार संहिता का उल्लंघन हो जाए। वहीं श्रद्धांजलि के दौरान बसपा के महासचिव सतीश चंद्र मिश्रा सहित कई लोग मौजूद रहे।

 

Web Title: mayawati statement for lok sabha chunav 2019 ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया