मुख्य समाचार
कर्मचारियों की लापरवाही से आचार संहिता का उल्लंघन जारी रासायनिक हमलों के दौरान 24 घण्टे तक सैनिकों की रक्षा करेगा एबीसी सूट सावधान: चाय पीने से हो सकता है कैंसर  छपाक का फर्स्ट लुक जारी, दीपिका पादुकोण का ऐसा रूप कभी नहीं देखा होगा आपने आरजेडी का कांग्रेस को बड़ा झटका, दिग्गज कांग्रेसी की सीट पर उतारा अपना उम्मीदवार चुनाव ड्यूटी को सजा न समझें, बल्कि चुनौती समझकर कार्य करें बड़ी खबर : मॉर्निंग वॉक पर निकले बसपा नेता की हत्या पाकिस्तान की फायरिंग में एक जवान शहीद, भारत ने दिया मुंहतोड़ जवाब #IPL2019 : BCCI ने IPL उद्घाटन समारोह की राशि सैन्य बलों को दी भारतीय नौसेना ने मोजाम्बिक में 192 लोगों की बचाई जान इनटू लीगल वर्ल्ड की पहली वर्षगांठ सम्पन्न लोकसभा चुनाव: हेमा के खिलाफ उतरीं डांसर सपना तो ये होंगे नतीजे, मथुरा सीट में होगा... सच बोल रहे थे लालू के बेटे तेजप्रताप, सही साबित हुए ऐश्वर्या के खिलाफ आरोप! #IPL2019 : IPL में एंट्री करते ही रैना ने रचा इतिहास #IPL2019 : ओपनिंग मैच गंवाकर कोहली ने कहा, हम वापसी करेंगे मायूस शाहनवाज ने टिकट कटने की यह बताई वजह
 

नक्सलियों के खौफ में ग्रामीण, सरकार से लगाई गुहार


RAJNISH KUMAR 15/03/2019 14:10:11
76 Views

Raipur. कोण्डागांव जिले के ग्राम मर्दापाल क्षेत्र में नक्सलियों का ख़ौफ इस कदर लोगों में बैठ गया है कि आखिरकार एक और परिवार ने अपना घर बाड़ी सहित सब कुछ छोड़कर सुरक्षा की मांग करते हुए कोंडागांव के पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुच गए और वहां मौजूद अधिकारियों को अपनी आप बीती सुनाकर मदद की गुहार लगाने लगे।

Naxal ke khauf me gramin

दरअसल, पिछले कुछ दिन पहले ही मर्दापाल इलाके के कूधूर में नक्सलियों ने इस परिवार के घर में घूसकर नीलाराम यादव पिता समरथ की बड़ी बेरहमी से हत्या कर दी थी। हत्या के बाद से ही मृतक का पूरा परिवार डरा व सहमा हुआ सा रहता है, नक्सलियों द्वारा रोज उनके घर आकर डराया धमकाया जा रहा है, जिसके वजह से पूरा परिवार अपनी जान की सुरक्षा की गुहार लेकर कोंडागांव जिला के पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुचे ओर वहां पर मौजूद अधिकारियों से अपने ओर अपने परिवार की सुरक्षा की मांग करने लगे। 

वीडियो देखें हिन्दी में -  Lucknow Samachar Video

मृतक की पत्नी शांति यादव अपने तीन बच्चों के साथ ही मृतक का भाई निरधर यादव भी अपने परिवार के तीन सदस्यों के साथ गांव छोड़कर यहां चले आए। इससे पहले इलाके के कई परिवारों ने माओवादियों के डर से अपने घर छोड़कर खानाबदोस की ज़िंदगी जीने पर मजबूर हैं। बहरहाल प्रशासन अब इस परिवार के लिए क्या करता है, वो देखने की बात है। फिलहाल आश्वासन के सिवा कुछ नहीं मिला है।

Web Title: Naxal ke khauf me gramin ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया