मुख्य समाचार
स्कूल बस ने युवक को मारी टक्कर हुई मौत, चालक फरार  बच्चा चोर गिरोह के शक में चार साधु वेशधारियों को ग्रामीणों ने पकड़ा कुंभ के प्रचार-प्रसार के नाम पर कारोबारी से हुई ठगी  गाड़ी से रौंदकर 2 की हत्या मामले में चौकी प्रभारी हुए लाईन हाजिर, इन जगहों पर बरती गयी लापरवाही  अलर्ट: तमिलनाडु में घुसे लश्कर के 6 आतंकी  पत्नी की हत्या के मामले में फंसा BJP के पूर्व विधायक का बेटा, हो सकती है गिरफ्तारी गो उत्पादों के साथ पंचगव्य का प्रचार प्रसार करेगा उत्तर प्रदेश गो सेवा आयोग परिवार के साथ ईडी दफ्तर पहुंचे राज ठाकरे, मुंबई के कई इलाकों में धारा 144 लागू मौरंग मंडी के पास हुआ विवाद, घायलों को भेजा गया अस्पताल  वृंदावन में बांके बिहारी मेरे बांके बिहारी पोस्टर का हुआ विमोचन दुनिया का सबसे बड़ा ऑफिस अमेजन के नाम, 15 हजार कर्मचारी करेंगे काम लखनऊ नगर निगम पर सफाई कर्मचारियों का धरना आज महिलाओं के साथ उत्पीड़न करने वालो के विरूद्ध सख्त कार्यवाही सुनिश्चित करें : भारती घूस लेते रंगे हाथों पकड़ा गया लेखपाल, लखनऊ ले गई एंटी करप्शन टीम
 

आचार संहिता उल्लंघन मामले में भाजपा के 13 नेता गिरफ्तार, मचा घमासान


RAJNISH KUMAR 15/03/2019 14:28:08
123 Views

जगदलपुर, छत्तीसगढ़। आदर्श आचार संहिता के उल्लंघन मामले में पुलिस ने 15 भाजपा और भाजयुमो के कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया है, जहां से सभी को जमानत पर रिहा कर दिया गया।

bjp ke 13 neta arrest

भारतीय जनता युवा मोर्चा ने बुधवार को भाजपा जिला कार्यालय के सामने प्रदेश के आपदा एवं राजस्व मंत्री जयसिंह अग्रवाल का पुतला दहन किया था। कार्यकर्ताओं ने आरोप लगाया था कि उनके प्रदेश अध्यक्ष विक्रम उसेंडी के उपनाम को लेकर मंत्री ने टिप्पणी की थी, जिससे आक्रोशित होकर पुतला दहन किया गया था। 

पुतला दहन के बाद स्थानीय निर्वाचन आयोग ने आदर्श आचार संहिता का उल्लंघन बताते हुए बोधघाट में एफआईआर दर्ज कराया था। बोधघाट पुलिस ने मामला दर्ज कर भारतीय जनता युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं और नेताओं के गिरफ्तार किया है। 

इसके बाद जिला न्यायालय में पेश किया गया, जहां संग्राम सिंह राणा,राकेश तिवारी,राजेंद्र बाजपेयी,अक्षय पांडे,रोहित खत्री,पंकज आचार्य,विनीत शुक्ला,आलेख तिवारी सहित अन्य को न्यायधीश ने जमानत दे दी। वहीं, जिला अध्य्क्ष बैदु राम कश्यप और भाजयुमो अध्यक्ष रजनीश पाणिग्रही की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है। 

वहीं, पूर्व विधायक संतोष बाफना ने कहा जिस तरह कार्यकर्ताओं को घर से 20- 20 पुलिसकर्मी उठा कर लाई है, यह घोर निंदनीय है। इसका भारतीय जनता पार्टी कड़ा विरोध करती है।

bjp ke 13 neta arrest

निगम में नेता प्रतिपक्ष संजय पांडे ने कार्यकताओं की गिरफ्तारी को निंदा की। उन्होंने बताया कि सभी कार्यकर्ताओं को जमानत मिल चुकी है, लेकिन सवाल यह है कि एफआईआर के तुरंत बाद पुलिस कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार करने पहुंच जाती है, यह सब कांग्रेस के नेताओं के निर्देश पर हो रहा है।

वीडियो देखें हिन्दी में -  Lucknow Samachar Video

एडिशनल एसपी संजय महादेवा ने बताया कि आदर्श आचार संहिता उल्लंघन किए जाने को लेकर 15 कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार किया गया है और खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत कार्यवाही की गई है। 

 

 

Web Title: bjp ke 13 neta arrest ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया