मुख्य समाचार
बोर्ड परीक्षा में ये छात्र रहे टॉपर परमाणु बम पर मोदी के बयान को बताया गैरजिम्मेदाराना, कहा- सेना किसी की जागीर नहीं सुप्रीम कोर्ट ने राहुल गांधी को भेजा नोटिस,राफेल के साथ होगी अवमानना मामले की सुनवाई दाऊद की 14 संपत्तियों पर एंटी स्मगलिंग एजेंसी की नजर, जल्द हो सकती है नीलामी चुनावी मैदान में सनी देओल मचाएंगे 'गदर', भाजपा में हुए शामिल बदायूं में स्वामी प्रसाद मौर्य के घर पर छापेमारी दिग्गज मुक्केबाज कांग्रेस से चुनावी मैदान में, रमेश बिधूड़ी से टक्कर अब उधार की रेल टिकट पर भी कर सकेंगे सफर, जानिए कैसे LIC AAO परीक्षा का एडमिट कार्ड जारी, यहां करें चेक लोकसभा चुनाव : तीसरे चरण में भी करोड़पति उम्मीदवारों का बोलबाला देश की इस एक मात्र सीट पर तीन चरणों में हो रहे हैं लोकसभा चुनाव मायावती बनेंगी पीएम? रामगोपाल यादव ने कहा- क्या आपने मुझे... गौ सरंक्षण से आमजन बनें स्वावलम्बी भाजपा की इस दिग्गज महिला नेता को लगा बड़ा झटका, मायावती के खिलाफ विवादित टिप्पणी करने पर केस दर्ज बेकाबू कार ने मारी कई गाड़ियों को टक्कर 15 हजार के इनामी चार लुटेरे लूट के 1.30 लाख के साथ गिरफ्तार लोकसभा चुनाव : सातवें चरण की 13 सीटों के लिए नामांकन 22 अप्रैल से आजम खान के बाद उनके बेटे ने जया प्रदा को लेकर दिया विवादित बयान SSC में आवेदन का अंतिम मौका आज बीएसपी पर योगी सरकार में मंत्री का तंज - साहब दुनिया छोड़ गये, अब बीवी और गुलाम बचे हैं IPL 2019 : धोनी की दमदार पारी के बावजूद भी एक रन से हार गई चेन्नई मंगेतर की मांग नहीं पूरी कर सका तो खा लिया जहर, मौत इस विधायक की सदस्यता समाप्त करने के लिए कांग्रेस में प्रक्रिया शुरु  इस नामी भाजपा प्रत्याशी पर एमसीसी उल्लंघन का दर्ज हुआ मुकदमा
 

आचार संहिता उल्लंघन मामले में भाजपा के 13 नेता गिरफ्तार, मचा घमासान


RAJNISH KUMAR 15/03/2019 14:28:08
76 Views

जगदलपुर, छत्तीसगढ़। आदर्श आचार संहिता के उल्लंघन मामले में पुलिस ने 15 भाजपा और भाजयुमो के कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया है, जहां से सभी को जमानत पर रिहा कर दिया गया।

bjp ke 13 neta arrest

भारतीय जनता युवा मोर्चा ने बुधवार को भाजपा जिला कार्यालय के सामने प्रदेश के आपदा एवं राजस्व मंत्री जयसिंह अग्रवाल का पुतला दहन किया था। कार्यकर्ताओं ने आरोप लगाया था कि उनके प्रदेश अध्यक्ष विक्रम उसेंडी के उपनाम को लेकर मंत्री ने टिप्पणी की थी, जिससे आक्रोशित होकर पुतला दहन किया गया था। 

पुतला दहन के बाद स्थानीय निर्वाचन आयोग ने आदर्श आचार संहिता का उल्लंघन बताते हुए बोधघाट में एफआईआर दर्ज कराया था। बोधघाट पुलिस ने मामला दर्ज कर भारतीय जनता युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं और नेताओं के गिरफ्तार किया है। 

इसके बाद जिला न्यायालय में पेश किया गया, जहां संग्राम सिंह राणा,राकेश तिवारी,राजेंद्र बाजपेयी,अक्षय पांडे,रोहित खत्री,पंकज आचार्य,विनीत शुक्ला,आलेख तिवारी सहित अन्य को न्यायधीश ने जमानत दे दी। वहीं, जिला अध्य्क्ष बैदु राम कश्यप और भाजयुमो अध्यक्ष रजनीश पाणिग्रही की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है। 

वहीं, पूर्व विधायक संतोष बाफना ने कहा जिस तरह कार्यकर्ताओं को घर से 20- 20 पुलिसकर्मी उठा कर लाई है, यह घोर निंदनीय है। इसका भारतीय जनता पार्टी कड़ा विरोध करती है।

bjp ke 13 neta arrest

निगम में नेता प्रतिपक्ष संजय पांडे ने कार्यकताओं की गिरफ्तारी को निंदा की। उन्होंने बताया कि सभी कार्यकर्ताओं को जमानत मिल चुकी है, लेकिन सवाल यह है कि एफआईआर के तुरंत बाद पुलिस कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार करने पहुंच जाती है, यह सब कांग्रेस के नेताओं के निर्देश पर हो रहा है।

वीडियो देखें हिन्दी में -  Lucknow Samachar Video

एडिशनल एसपी संजय महादेवा ने बताया कि आदर्श आचार संहिता उल्लंघन किए जाने को लेकर 15 कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार किया गया है और खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत कार्यवाही की गई है। 

 

 

Web Title: bjp ke 13 neta arrest ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया