मुख्य समाचार
हंगामे की भेंट चढ़ा विधानसभा के मानसून सत्र का पहला दिन  प्रियंका को लेकर चुनार पहुंची पुलिस; सैकड़ों की संख्या में कांग्रेस समर्थक मौजूद नारेबाजी जारी लखनऊ में शिवसेना का सदस्यता अभियान शुरू  जिला पंचायत सदस्य पर प्लाट कब्जाने का आरोप, एंटी भूमाफिया पोर्टल पर शिकायत  टैंपो चालकों ने किया हंगामा, भाजपा सांसद के पुत्र के करीबियों और पुलिस पर लगा वसूली का आरोप  फोरम के आदेश की नाफरमानी लखनऊ डीएम को पड़ी भारी, वेतन रोकने के आदेश अजय कुमार लल्लू बोले - जमीनी विवाद नहीं, सामूहिक नरसंहार है घोरावल कांड जमीनी विवाद नहीं, सामूहिक नरसंहार है घोरावल कांड : अजय कुमार लल्लू सुरक्षा प्रबंध सराहनीय हैं, लेकिन मेरी सुरक्षा का दायरा कम से कम रखें : प्रियंका वाड्रा
 

आईईटी लखनऊ में 10 लाख से अधिक पैकेज पर प्लेसमेंट


ARCHANA PANDEY 15/03/2019 14:02:03
34 Views

Lucknow. आईईटी लखनऊ में इस बार रिकार्ड तोड़ प्लेसमेंट हुए हैं, जिसने छात्रों की चार साल की कड़ी मेहनत को सफल कर दिया है। जहां एक तरफ छात्रों को सेमेस्टर खत्म होने से पहले नौकरी मिल गई। वहीं, दस लाख से अधिक पैकेज पर प्लेसमेंट ने छात्रों की खुशी दोगुनी कर दी है। आईईटी में मैकेनिकल, इलेक्ट्रिकल, कम्प्यूटर साइंस, आईटी समेत कई ब्रांचों के करीब 380 छात्रों में से 200 छात्रों को नौकरी मिल चुकी है।

Placements on more than 1 million packages in IET Lucknow

32 कंपनियां कर चुकी हैं प्लेसमेंट

बता दें, आईईटी में अब तक पेटीएम, टाटा, हीरो मोटो कापर्स, इंडिया मार्ट समेत करीब 32 कंपनियां प्लेसमेंट कर चुकी है। सीतापुर रोड स्थित इंस्टीट्यूट ऑफ इंजीनियरिंग एंड टेक्नोलॉजी के 5 छात्रों को पेटीएम और ऑक्टम ने लगभग 10.75 लाख के सालाना पैकेज पर नौकरियां दी है।

हीरो मोटो कापर्स में भी मेकेनिकल ब्रांच के चार छात्रों को अच्छे पैकेज पर नौकरी मिली है। जबकि एडोब कंपनी का रिजल्ट आना अभी बाकी है। 

सौ और छात्रों के प्लेसमेंट की उम्मीद

आईईटी के प्लेसमेंट इंचार्ज डॉ अरुण तिवारी बताते हैं कि अभी कई और कंपनियां लाइन में हैं और कुछ का रिजल्ट अभी आया नहीं है। होली के बाद अप्रैल तक सौ और छात्रों के प्लेसमेंट की उम्मीद है। 

Web Title: Placements on more than 1 million packages in IET Lucknow ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया