यूनिवर्सल हेल्थ स्कीम की कार्यशाला में राहुल गांधी ने लिया भाग


SUJEET KUMAR 15/03/2019 15:49:01
47 Views

अमर सदाना की रिपोर्ट

Raipur. ओडिशा के बरगढ़ जाने से पहले कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी एक निजी होटल में आयोजित यूनिवर्सल हेल्थ स्कीम के कार्यशाला में हिस्सा लेने रायपुर पहुंचे। 

Rahul Gandhi in Chhattisgarh

बता दें कि इस सेमीनार में प्रदेश के वरिष्ठ चिकित्सक, हेल्थ सेक्टर में काम करने वाले चिकित्सकों, सामाजिक संस्थानों से जुड़े लोग शामिल हुए और अपनी राय रखी।

साथ ही राहुल गांधी भी इस कार्यक्रम में अपनी भीअपनी राय रखी। कांग्रेस अध्यक्ष के सामने हेल्थ फॉर ऑल स्कीम को लेकर चर्चा हुई।  

गौरतलब है कि प्रदेश सरकार के यूनिवर्सल हेल्थ स्कीम को राहुल लोकसभा चुनाव के लिए कांग्रेस के घोषणा पत्र में भी शामिल करना चाह रहे हैं।

वीडियो देखें हिन्दी में -  Lucknow Samachar Video

लोकसभा चुनाव के लिए आचार संहिता लगने के बाद राहुल का यह पहला छत्तीसगढ़ दौरा रहा  वे एक घंटे कार्यशाला में रहे, जिसका आयोजन मायाराम सुरजन फाऊंडेशन के माध्यम से कराया गया। 

इस कार्यशाला में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल, स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव, प्रदेश कांग्रेस प्रभारी पीएल पुनिया व स्वास्थ्य के क्षेत्र से जुड़े विशेषज्ञ, सामाजिक कार्यकर्ता, डॉक्टर और समाज के अन्य प्रबुद्धजन उपस्थित रहें।

Web Title: Rahul Gandhi in Chhattisgarh ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया