मुख्य समाचार
शुद्ध जीवन जीने के लिए पेड़ लगाना जरूरी जानिए, कैसे बढ़ाएंं पलकों और होठों की खूबसूरती बिना सर्जरी ? कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व सीएम की महारैली, कर सकते हैं ये बड़ा फैसला तेजस्वी के समर्थन में राबड़ी उठाया ये बड़ा कदम, परास्त हो गए सारे बागी प्लास्टिक के खिलाफ पीएम ने छेड़ी जंग, 10 लाख लोगों को करेंगे... मुख्यमंत्री से नहीं मिल सका दुनिया का सबसे लम्बा आदमी कांग्रेस पूरे प्रदेश में मनायेगी स्व0 राजीव गांधी की 75वीं जयन्ती अखिलेश ने दिया ऐसा बयान, किसान और जवान कर रहे सलाम! बाबा विश्वनाथ के गर्भगृह में श्रद्धालुओं के प्रवेश पर लगी रोक, दरवाजे से ही करना होगा जलाभिषेक पहलू खां मामले में मायावती ने लिया बड़ा फैसला, सरकार से समर्थन... बड़ी खबर : हमलावर हुईं बसपा सुप्रीमो, कहा- आत्महत्या तक को मजबूर हो...  बड़ी खबर : हमलावर हुईं बसपा सुप्रीमो, कहा- आत्महत्या तक को मजबूर हो...  कर्नाटक: कांग्रेस से इस्तीफा देने वाले यह विधायक सुर्खियों में, जानिए क्या है वजह मलेशिया में आयोजित तीसरे वर्ल्ड कांग्रेस को संबोधित करेंगी एमिटी की प्रोफेसर सुनीला धनेश्वर   कश्मीर के हालात पर सच को सामने नहीं आने देना चाहती योगी-मोदी की सरकार : भाकपा (माले) यूपी में मेरठ, प्रयागराज व खीरी से अवैध शराब बरामद
 

कुशीनगर में कार ने बाइक को मारी टक्कर, बाइक सवार दंपति की मौत


SUJEET KUMAR 15/03/2019 16:28:24
62 Views

kushinagar. जिले के कसया-फाजिलनगर फोरलेन पर बरवा जंगल स्थित एक होटल के पास शुक्रवार को एक बड़ा हादसा हो गया। फोरलेन क्रास कर दूसरी ओर जा रही बाइक में एक कार ने जोरदार ठोकर मार दी, जिससे बाइक सवार दंपति की मौत हो गई। जबकि साथ में रहे दंपति के दोनों बच्चे घायल हो गए। हादसे के बाद दोनों तरफ से रास्ता जाम हो गया था।

car hits couple died in road accident in kushinagar

जनपद के पटहेरवा थाना क्षेत्र के सोफीगंज अवरवा निवासी अमरेंद्र मणि त्रिपाठी उर्फ नन्हें बाइक से गोरखपुर से फाजिलनगर की तरफ जा रहे थे। साथ में उसकी पत्नी विजयलक्ष्मी और दो बच्चे भी थे।

बरवा जंगल के होटल के पास दूसरे लेन पर जाने के लिए सड़क क्रास कर रहे बाइक सवार को फाजिलनगर की ओर से आ रही कार ने जोरदार ठोकर मार दी। इस हादसे में बाइक चला रहे अमरेंद्र मणि त्रिपाठी व उनकी पत्नी विजय लक्ष्मी की दर्दनाक मौत हो गयी।

यह भी पढ़ें...नक्सली क्षेत्रों में पुलिस चला रही सर्च अभियान

जबकि बाइक पर बैठे उनके बेटे व बेटी गंभीर रूप से घायल हो गये। दोनों घायल बच्चों को एंबुलेंस से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र कसया भेजा गया। हादसे में विजयलक्ष्मी ने मौके पर ही दम तोड़ दिया था, जबकि अमरेन्द्र को कसया सीएचसी में डाक्टरों ने मृत घोषित किया है।

 

Web Title: car hits couple died in road accident in kushinagar ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया