मुख्य समाचार
पाकिस्तान: आतंकी हाफिज का कानूनी पैतरा, कोर्ट को बताया लश्कर से नहीं कोई वास्ता  जापानी इंसेफलाइटिस पर योगी सरकार ने हासिल की बड़ी कामयाबी : भाजपा लखनऊ: HDFC बैंक का कारनामा, अवैध तरीके से ग्राहकों से वसूल रहा रुपए मुख्यमंत्री ने बाल श्रम से मुक्ति के लिए जनप्रतिनिधियों से मांगा सहयोग हरियाणा की बेटी बनेगी इस पाक क्रिकेटर की दुल्हन... एयरस्ट्राइक के समय ही पूरे युद्ध के लिए तैयार थी भारतीय सेना जनता की समस्याओं का किया जाए त्वरित गति से निदान : केशव प्रसाद वृक्षारोपण के साथ ही पौधों को सुरक्षित एवं संरक्षित करना सभी की जिम्मेदारी : मंत्री  मिशन चंद्रयान-2: भारत को मिली बड़ी उपलब्धि शुरू होने जा रहा देश का पहला वैदिक शिक्षा बोर्ड, रामदेव होंगे अध्यक्ष यूपी में बढ़े पेट्रोल-डीजल के दाम, जानें कितना हुआ महंगा अगस्ता वेस्टलैंड केस: कमलनाथ के भांजे को ED ने किया गिरफ्तार सफारी से टक्कर 2 दोस्तों की हत्या : 3 अभियुक्त गिरफ्तार, अन्य की तलाश जारी आर्थिक सुस्ती पर रघुराम राजन ने जताई चिंता, कहा-सरकार जल्द करे सुधार अभी-अभी: नहीं रहे कांग्रेस के ये दिग्गज नेता, पार्टी में मचा कोहराम
 

छेड़छाड़ के बाद ऑटो चालक की जमकर हुई पिटाई 


GAURAV SHUKLA 15/03/2019 16:40:27
39 Views

- कमलेश

Lucknow. राजधानी में शुक्रवार को गोमतीनगर स्थित रिवर फ्रंट पर युवती से छेड़छाड़ के बाद आटो चालक की जमकर पिटाई की गयी। आक्रोशित लोगों ने ऑटो चालक की पिटाई के बाद उसे पुलिस के हवाले कर दिया। इस दौरान आटो को आग के हवाले करने का प्रयास भी किया गया, लेकिन मौके पर मौजूद पुलिस ने किसी तरह से हालात पर काबू पाया। 

chedchad ke baad auto chalak ki hui dhunai
शुक्रवार को ऑटो में छेड़छाड़ के बाद एक अंदर बैठी युवती ने छलांग लगा दी। युवती के इस तरह अचानक ऑटो से कूदने के बाद उसका सिर फट गया। वहीं युवती के इस तरह घायल होने के बाद मौजूद लोगों ने ऑटो चालक को पकड़कर उसकी धुनाई कर दी। इस दौरान घायल युवती को उसके परिजन लेकर घर रवाना हुए। 

गोमतीनगर सीओ अवनीश्वर चंद्र श्रीवास्तव द्वारा दी गयी जानकारी के अनुसार नशे में धुत ऑटो चालक द्वारा छेड़छाड़ के बाद युवती ऑटो से उतरने के दौरान घायल हो गयी। घायल युवती को इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया है जबकि ऑटो चालक और उसकी पिटाई करने वालो लोगों को थाने लाया गया है।

Web Title: chedchad ke baad auto chalak ki hui dhunai ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया