मुख्य समाचार
शराब के नशे में फुटपाथ पर चढ़ाई कार, कई लोगों को किया घायल ताबड़तोड़ हत्याओं से दहला प्रयागराज, एक ही दिन में 6 मर्डर शुद्ध जीवन जीने के लिए पेड़ लगाना जरूरी जानिए, कैसे बढ़ाएंं पलकों और होठों की खूबसूरती बिना सर्जरी ? कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व सीएम की महारैली, कर सकते हैं ये बड़ा फैसला तेजस्वी के समर्थन में राबड़ी उठाया ये बड़ा कदम, परास्त हो गए सारे बागी प्लास्टिक के खिलाफ पीएम ने छेड़ी जंग, 10 लाख लोगों को करेंगे... मुख्यमंत्री से नहीं मिल सका दुनिया का सबसे लम्बा आदमी कांग्रेस पूरे प्रदेश में मनायेगी स्व0 राजीव गांधी की 75वीं जयन्ती अखिलेश ने दिया ऐसा बयान, किसान और जवान कर रहे सलाम!
 

क्या हुआ था उस रात अमिर और दिव्या के बीच


Mamta sharma 15/03/2019 16:29:43
37 Views

 Lucknow. 90 के दशक में खुद से अपनी अलग पहचान बनाने वाली दिव्या भारती ने कुछ ही सालों में फिल्म जगत की सभी एक्ट्रेस को पीछे छोड़ दिया था। मुम्बई में जन्मी दिव्या भारती शुरुआती वर्षों में अपने चुलबुले व्यक्तित्व के लिए जानी जाती थी। दिव्या के अलावा उन्हें गुड़िया के नाम से भी जाना जाता था। उन्होंने अपनी शुरुआत तेलुगु फिल्म ”बोब्बिली” से की, जिसमें उनकी उम्र केवल 16 साल थी।

what happened that night between Aamir and Divya

 

5 अप्रैल, 1993 को बालकनी से गिरने की वजह से उनकी मृत्यु हो गई थी। आज एक बार फिर उन्हें याद किया गया। 14 मार्च, 1965 को जन्मे अमिर खान 54 साल के हो चुके हैं, उनके जन्मदिन के मौके पर पुरानी बात सामने आई। अमिर खान को लेकर दिव्या भारती ने खुलासा किया था कि उनकी वजह से वे कई घंटों तक रोती रहीं।

लंदन के एक शो के दौरान दोनों के बीच किसी बात को लेकर बहस हुई थी। उनका कहना था कि अमिर को उनसे मांफी मांगनी चाहिए। दिव्या ने कहा था कि शो के दौरान उनसे गलती हुई थी। अमिर ने दिव्या के साथ परफॉर्म करने से भी मना कर दिया था, जिस पर अमिर ने ऑर्गेनाइज़र से दिव्या की जगह जूही चावला से परफार्मेंस कराने को कहा था। हालांकि इसके बाद सलमान खान दिव्या के सपोर्ट में आए और उन्होंने स्टेज पर उनके साथ जबर्दस्त परफार्मेंस दी।

दिव्या ने कहा था कि अमिर का व्यवहार देख उस रात वे बहुत दुखी हुई थीं और बाथरुम में बैठकर घंटों रोती रहीं। हालांकि वह शो से वाकआउट नहीं कर सकती थीं, क्योंकि शो के लिए उन्हें पैसे मिल चुके थे। अमिर की वजह से फिल्म “डर” में दिव्या को जूही चावला से रिप्लेस कर दिया गया था।

  

Web Title: what happened that night between Aamir and Divya ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया