मुख्य समाचार
मायावती ने फिर उठाया ये पुराना मुद्दा, कहा- भाजपा की साजिश में शामिल थे मुलायम आम उत्पादन के क्षेत्र को विस्तारित करने पर शोध करें : राज्यपाल RBI को फिर लगा बड़ा झटका, डिप्टी गवर्नर विरल आचार्य ने अचानक दिया इस्तीफा सबके विकास से ही देश का विकास होगा : राज्यपाल पूर्व सैनिकों के लिए मेरे घर के दरवाजे 24 घंटे खुले : महापौर संयुक्ता भाटिया करणी सेना को डायरेक्टर ने दिया जवाब, दोनों पक्षों में घमासान ससुरालियों को नशीला पदार्थ खिलाकर शादी के दूसरे दिन ही अपने प्रेमी संग फरार हुई दुल्हन बच्ची की दुष्कर्म के बाद हत्या करने वाला रिश्तेदार पुलिस के हत्थे चढ़ा विराट कोहली ने विश्व कप में किया ये कमाल और कर ली इस कप्तान की बराबरी BSP सांसद के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज, जा सकती है लोकसभा की सदस्यता ट्रिपल मर्डर से दहली दिल्ली, बुजुर्ग दंपति और नौकरानी की हत्या फिर वायरल हुई अनोखे अंदाज में प्रिया प्रकाश की फोटो, पहचानना हुआ मुश्किल कांग्रेस पार्टी को मिला नया राष्ट्रीय अध्यक्ष, राहुल गांधी का इस्तीफा मंजूर! सुहाना का पोल डांस सोशल मीडिया पर वायरल राजस्थान की जेल से भाग निकले दुष्कर्म और हत्या के तीन आरोपी शमी ने कहा, हमारी गेंदबाजी ने जीत अपनी झोली में डाल ली इंदौर में ऑनर किलिंग का मामला आया सामने, भाई ने गर्भवती बहन को मारी गोली ईरान पर हमले का खतरा टला नहीं, नए प्रतिबंध लगाने की तैयारी में अमेरिका सतर्कता अधिष्ठान ने शुरू की मायावती शासनकाल के 45 कर्मियों की भ्रष्टाचार व संपत्ति की जांच
 

युवक ने आत्महत्या करने का किया प्रयास


RAJNISH KUMAR 15/03/2019 17:19:08
20 Views

कमलेश की रिपोर्ट

Lucknow. प्रदेश की राजधानी लखनऊ के ठाकुर थाना क्षेत्र में पारिवारिक विवाद के चलते एक युवक ने आत्महत्या करने का प्रयास किया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक को अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसका इलाज चल रहा है।

yuvak ne kiya suicie ka prayas

जानकारी के मुताबिक, राजधानी के ठाकुरगंज थाना क्षेत्र निवासी युवक विनय ने कुंडे से फांसी लगाकर आत्महत्या करने का प्रयास किया। बताया जा रहा है कि विनय के साथ साले मोनू ने मारपीट की थी। मारपीट के बाद विनय ने यह कदम उठाया है।

yuvak ne kiya suicie ka prayas

हालांकि सूचना पाकर मौके पर पहुंचे एसआई राम धीरज, एसआई रमेश चंद्र यादव और सिपाही नाहर सिंह, संजीव कुमार ने तत्परता दिखाते हुए विनय को को ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया, जहां उसका इलाज चल रहा है।

वीडियो देखें हिन्दी में -  Lucknow Samachar Video

 

 

Web Title: yuvak ne kiya suicie ka prayas ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया