मुख्य समाचार
हाईकोर्ट ने नगर आयुक्त को दिया आदेश, तीन दिन में शहर को साफ-सुथरा बनाने की पेश करें योजना वोट देना हमारा अधिकार ही नहीं, बल्कि नैतिक जिम्मेदारी भी : मुख्य निर्वाचन अधिकारी जानिये कौन हैं डोम राजा, जो पीएम मोदी के बनेंगे प्रस्तावक OMG: 30 साल छोटी डांसर को डेट कर रहा ये एक्टर सरकारी शिक्षा का हाल, प्रति विद्यालय 11 छात्रों का नामांकन कूड़े के ढेर में लगी आग, दुकान सहित रिक्शा हुआ जल कर राख़   जब डिंपल ने मायावती का पैर छूकर लिया आशीर्वाद जानिए, मौसमी चटर्जी से जुड़े अनसुने पहलू पुलिस की तत्परता से बची मासूम की जान यूपी बोर्ड: रिजल्ट को लेकर रास्ता साफ, सामने आ गई डेट महिला टी-20 चैलेंज : हरमनप्रीत कौर, स्मृति मंधाना और मिताली अलग- अलग टीमों की करेंगी अगुवाई सपा बसपा की संयुक्त रैली में सांड ने मचाया जमकर उत्पात कुशीनगर लोक सभा निर्वाचन क्षेत्र से 4 प्रत्याशियों ने दाखिल किये नामांकन पत्र देश की 130 करोड़ जनता का बार-बार अपमान क्यों कर रही है बीजेपी : मायावती प्रधान जी प्रेस वार्ता से भागते हैं : अखिलेश भाजपा ने ईवीएम को हैंक कर लिया है- हार्दिक पटेल कांग्रेस ने यूपी की गोरखपुर व वाराणसी सीट के उम्मीदवारों के नाम का किया एलान PM मोदी ने कहा- पड़ोस में आतंकवाद की फैक्ट्री चल रही है और विरोधी बोलते हैं यह मुद्दा ही नहीं है सीएम ममता की बायोपिक पर रोक, दिया ये करारा जवाब कांग्रेस को यूपी में बड़ा झटका, इस प्रत्याशी का पर्चा हुआ खारिज, जानिए क्या रही वजह B.Ed डिस्टेंस अभ्यर्थियों का CET परीक्षा परिणाम जारी, यहां देखें रिजल्ट शिक्षक बनने का सुनहरा मौका, जल्द करें आवेदन दिव्यांका त्रिपाठी ने किया इस शो को छोडने का फैसला, जानें वजह पोलिंग बूथ पर पीठासीन अधिकारी से मारपीट करने वाला गिरफ्तार जन्मदिन पर सचिन को मिला नोटिस वाला तोहफा कैसरगंज के प्रेक्षकों ने चुनाव तैयारियों का लिया जायजा, कार्यवाही की चेतावनी मनचले ने तेल छिड़क कर युवती को जलाया, बेटी के साथ मां भी झुलसी हेलीकॉप्टर से गरमाया एमपी का सियासी माहौल  मोदी चौकीदार हैं या कोई शहंशाह : प्रियंका
 

मुलायम सिंह यादव की नई रणनीति से विपक्षी दल हैरान,मैनपुरी से नेता जी चुने जा सकते हैं निर्विरोध


RAGHVENDRA CHAURASIA 15/03/2019 17:27:58
3154 Views

Lucknow. राजनीतिक दल लोकसभा चुनाव 2019 का जंग जीतने के लिए रणनीति बनाने में लगे हुए हैं। मुलायम सिंह की नई रणनीति से विपक्षी दल हैरान हैं। मुलायम सिंह मैनपुरी से निर्विरोध चुने जा सकते हैं। 

यह भी पढ़ें...इंतजार खत्म: मायावती व अखिलेश यादव 25 मार्च को फूकेंगे चुनावी बिगुल,इस जिले से शुरू होगा प्रचार..

बीजेपी मुलायम के खिलाफ न उतारे प्रत्याशी

भारतीय जनता पार्टी के दिग्गज नेता व पूर्व राज्यमंत्री रामसेवक यादव ने अमित शाह को पत्र लिखा है। रामसेवक यादव ने अमित शाह से कहा कि बीजेपी मैनपुरी से मुलायम सिंह के खिलाफ प्रत्याशी न उतारे। रामसेवक ने कहा कि मैनपुरी से मुलायम सिंह के उतरने पर कांग्रेस उनके सामने प्रत्याशी नहीं उतारने का एलान किया है।

मुलायम सिंह ने मोदी को दोबारा पीएम बनने का दिया था आर्शीवाद

समाजवादी पार्टी के संस्थापक मुलायम सिंह यादव ने बीते दिनों पूर्व मोदी सरकार की सराहना की थी। मुलायम सिंह ने कहा था कि मोदी को दोबारा प्रधानमंत्री बनने का आर्शीवाद दिया था। पूर्व मंत्री रामसेवक यादव ने कहा ​कि ऐसे में नीतिगत बीजेपी को अपना उम्मीदवार मुलायम के खिलाफ नहीं उतारना चाहिए। बीजेपी को मुलायम सिंह के बयान का सम्मान करना चाहिए।

Mulayam Singh Yadav

आपको बता दें कि मैनपुरी से मुलायम सिंह चुनावी मैदान में उतरे हैं। खबर यह है कि मुलायम सिंह के खिलाफ कांग्रेस प्रत्याशी नहीं उतारेगी। अब बीजेपी भी मुलायम सिंह यादव का सम्मान करके प्रत्याशी नहीं उतारा तो नेता जी मैनपुरी से निर्विरोध चुने जा सकते हैं। 

यह भी पढ़ें...सपा ने प्रत्याशियों की चौथी लिस्ट जारी की,अपर्णा यादव को टिकट...

 

Web Title: Mulayam Singh Yadav's new strategy surprised the Opposition party, leader from Mainpuri can be elected unopposed ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया