मुख्य समाचार
राम मंदिर का जल्द से जल्द निर्माण है अयोध्या आने का मकसद: उद्धव ठाकरे सीतापुर में भीषण सड़क हादसा, ट्रक की चपेट में आकर बाइक सवार दो युवकों की मौत न्यूजीलैंड में आया 7.2 तीव्रता का शक्तिशाली भूकंप भारत ने दक्षिण अफ्रीका को 5-1 से हराकर FIH सीरीज़ का फाइनल जीता Air India में नौकरी का सुनहरा मौका, नहीं देनी होगी लिखित परीक्षा इस दिन जारी होंगे UP Polytechnic के परीक्षा परिणाम पति करता था परेशान, पत्नी ने प्रेमी संग मिलकर उठाया खौफनाक कदम पश्चिम बंगालः डॉक्टर्स की हड़ताल खत्म होने के आसार एक्सप्रेस वे पर भीषण सड़क हादसा, 6 लोगों की मौत पाकिस्तान ने दी पुलवामा में संभावित आतंकी हमले सूचना, घाटी में हाई अलर्ट भारत-पाक महामुकाबले पर बारिश का खतरा बरकरार मिस इंडिया 2019: सुमन राव ने जीता खिताब, शिवानी रहीं फर्स्ट रनर अप रेल यात्रियों को सफर में मसाज सेवा देने की योजना पर लगा ग्रहण, जानिए क्या रही वजह
 

एलबीएस में आयोजित हुआ कैंपस प्लेसमेंट


JITENDRA NISHAD 15/03/2019 05:57
58 Views

Lucknow. छात्र छात्राओं को पढ़ाई में सही दिशा व उनके टैलेंट के मुताबिक नौकरी प्रदान करने के उद्देश्य से एडुगोरिल्ला कंपनी ने लखनऊ के कुर्सी रोड स्थित लाल बहादुर शास्त्री इंस्टिट्यूट ऑफ मनेजमेंट एंड डेवलपमेंट स्टडीज में कैंपस प्लेसमेंट का आयोजन किया।

LBS Me Campus Placement

कैंपस प्लेसमेंट परीक्षा में अवध गर्ल्स डिग्री कॉलेज, एमिटी यूनिवर्सिटी, इंटीग्रल यूनिवर्सिटी, आईटी कॉलेज, लखनऊ पब्लिक कॉलेज ऑफ प्रोफेशनल स्टडीज, लखनऊ विश्वविद्यालय, मॉडर्न गर्ल्स डिग्री कॉलेज, यूनाइटेड कॉलेज ऑफ इंजीनियरिंग एंड रिसर्च इलाहाबाद व वीरेंद्र स्वरुप इंस्टिट्यूट ऑफ कंप्यूटर साइंस कानपुर समेत कई इंस्टिट्यूटस के छात्र छात्राओं ने भाग लिया।

वहीं, कैंपस प्लेसमेंट के बारे में बात करते हुए एडुगोरिल्ला कंपनी की एचआर राशिका गुप्ता और कंटेंट हेड श्रेया भट्ट ने बताया कि उनकी कंपनी समय-समय पर उत्तर प्रदेश के विभिन्न संस्थानों में जाकर कैंपस प्लेसमेंट के जरिए होनहार छात्र व छात्राओं का चुनाव करती हैं, जिससे छात्र छात्राओं उनके टैलेंट के मुताबिक जॉब मिल सके।

LBS Me Campus Placement

वहीं, लाल बहादुर शास्त्री इंस्टिट्यूट ऑफ मैनेजमेंट एंड डेवलपमेंट स्टडीज की निदेशक डॉ. तृप्ति ने बताया कि विभिन्न संस्थाओं के 100 से ज्यादा छात्र-छात्राओं ने कैंपस प्लेसमेंट कार्यक्रम में हिस्सा लिया है।

उन्होंने बताया कि आजकल इंटरनेट का जमाना है और वेबसाइट के लिए कंटेंट राइटर की एक अहम भूमिका होती है। उन्होंंने यहां भी बताया कि कंपनी वेबसाइट में अच्छे कंटेंट के जरिए ही लोगों को कंपनी के बारे में जानकारी प्राप्त होती है।

Web Title: LBS Me Campus Placement ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया