मुख्य समाचार
पीएम मोदी की अध्यक्षता में नीति आयोग की बैठक आज, ममता और केसीआर नहीं होंगे शामिल एनडी टीवी के खास प्रमोटरों पर सेबी ने लगाई रोक, लगा इतने साल का प्रतिबंध एयरपोर्ट पर चंद्रबाबू नायडू की ली गई तलाशी, टीडीपी ने बदले की राजनीति का लगाया आरोप यूपी को डिजिटल उत्तर प्रदेश बनाने के लिए व्यापक और मजबूत दूरसंचार नेटवर्क की आवश्यकता : उप मुख्यमंत्री बल्लेबाजी डॉट कॉम के ब्रांड एम्बेसडर बने युवराज राज्यपाल ने केन्द्रीय गृह मंत्री से भेंट की सड़क सुरक्षा समिति की बैठक : बसों में अग्निशमन यन्त्र लगाने के निर्देश बसपा सांसद के घर कुर्की का आदेश हुआ चस्पा दान के सिक्कों को लेकर परेशानी में साईं बाबा मंदिर ट्रस्ट, जानिए क्या है वजह मीसा भारती ने चुनाव में हार का लिया ऐसे बदला संभावित आतंकी हमले को लेकर अयोध्या में हाई अलर्ट स्कूल चलो अभियान में सभी बच्चों को नजदीकी स्कूलों में शत-प्रतिशत नामांकन कराये जाने के निर्देश पाकिस्तान से वीडियो कॉल कर युवक ने कहा- भाईजान बम कहां रखना है और फिर...
 

पूर्व मंत्री सपा से इस्तीफा देकर प्रसपा में हुईं शामिल


GAURAV SHUKLA 15/03/2019 17:26:40
68 Views

Lucknow. लोकसभा चुनाव से पहले पूर्व मंत्री अरुण कुमारी कोरी ने सपा से अपना इस्तीफा देकर प्रगतिशील समाजवादी पार्टी (लोहिया) का दामन थाम लिया है। अरुण कोरी ने अपना इस्तीफा देते हुए लिखा है कि मैं एक प्रतिबद्ध व प्रगतिशील समाजवादी हूं। जीवन पर्यन्त समाजवाद व सामाजिक न्याय की लड़ाई लड़ी है। उन्होंने कहा कि मुझे लगता है कि डॉ. राममनोहर लोहिया व बाबा साहब के सपनों को प्रगतिशील समाजवादी पार्टी लोहिया पूर्व प्रतिबद्ध से आगे बढ़ा रही है।

Purv mantri sapa se istiofa dekar prasapa me shamil

प्रसपा जॉइन करते हुए उन्होंने कहा कि प्रसपा प्रमुख शिवपाल सिंह यादव ने ही मुझे जमीन से उठा यहां तक पहुंचाया है, उनके बिना आगे का सफर करना मुश्किल था यही वजह है कि मैंने प्रसपा जॉइन करने का फैसला लिया। 2012 के विधानसभा चुनाव में अरुण कुमारी कोरी सपा से कानपुर नगर के बिल्हौर से चुनाव जीती थी। उसके बाद ये राज्य मंत्री बना दी गई थीं। 

Purv mantri sapa se istiofa dekar prasapa me shamil

गौरतलब है कि हाल ही में अरुण कुमारी अपने इस्तीफे को लेकर खासा चर्चाओं में रही थीं। उन्होंने लिखा था मैं एक प्रतिबद्ध व प्रगतिशील समाजवादी हूं। जीवन पर्यन्त समाजवाद व सामाजिक न्याय की लड़ाई लड़ी है। उन्होंने कहा कि मुझे लगता है कि डॉ. राममनोहर लोहिया व बाबा साहब के सपनों को प्रगतिशील समाजवादी पार्टी लोहिया पूर्व प्रतिबद्ध से आगे बढ़ा रही है। अरुण कोरी के इस्तीफा से सपा में हड़कंप मच गया है।

Web Title: Purv mantri sapa se istiofa dekar prasapa me shamil ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया