मुख्य समाचार
राम मंदिर का जल्द से जल्द निर्माण है अयोध्या आने का मकसद: उद्धव ठाकरे सीतापुर में भीषण सड़क हादसा, ट्रक की चपेट में आकर बाइक सवार दो युवकों की मौत न्यूजीलैंड में आया 7.2 तीव्रता का शक्तिशाली भूकंप भारत ने दक्षिण अफ्रीका को 5-1 से हराकर FIH सीरीज़ का फाइनल जीता Air India में नौकरी का सुनहरा मौका, नहीं देनी होगी लिखित परीक्षा इस दिन जारी होंगे UP Polytechnic के परीक्षा परिणाम पति करता था परेशान, पत्नी ने प्रेमी संग मिलकर उठाया खौफनाक कदम पश्चिम बंगालः डॉक्टर्स की हड़ताल खत्म होने के आसार एक्सप्रेस वे पर भीषण सड़क हादसा, 6 लोगों की मौत पाकिस्तान ने दी पुलवामा में संभावित आतंकी हमले सूचना, घाटी में हाई अलर्ट भारत-पाक महामुकाबले पर बारिश का खतरा बरकरार मिस इंडिया 2019: सुमन राव ने जीता खिताब, शिवानी रहीं फर्स्ट रनर अप रेल यात्रियों को सफर में मसाज सेवा देने की योजना पर लगा ग्रहण, जानिए क्या रही वजह
 

मड़ियांव पुलिस के हाथ लगे 3 बाइक चोर


JITENDRA NISHAD 15/03/2019 06:05
21 Views

Lucknow. राजधानी की मड़़ियांव पुलिस ने चेकिंग के दौरान अलग-अलग जगह से तीन शातिर चोरों को धरदबोचा है। पुलिस ने उनके पास से 315 बोर के तमंचे और तीन कारतूसें बरामद की हैं। इसके अलावा चोरी की गई चार बाइकें और एक स्कूटी भी बरामद हुई है।

police ke hath lage 3 chor

क्षेत्राधिकारी स्वतंत्र सिंह ने बताया कि आचार संहिता के चलते अपराध पर लगाम कसने के मकसद से शुक्रवार को इंस्पेक्टर मड़़ियांव संतोष कुमार सिंह के नेतृत्व में अलग अलग स्थानों पर पुलिस वाहनों की चेकिंग कर रही थी। इस दौरान तीन संदिग्ध बाइक सवारों को रोकने का इशारा किया, लेकिन वे रुकने की बजाय भागने लगे। पुलिस ने उन तीनों को दौड़ाकर पकड़ लिया।

police ke hath lage 3 chor

पकड़े गए लोगों की जामा तलाशी ली तो उनके पास से 315 बोर के दो तमंचा और 3 जिन्दा कारतूसें बरामद हुई हैं। उन्होंने बताया कि पूछताछ में पकड़े गए चोर पंकज रावत व संजय उर्फ विनोद सीतापुर के सकरन थाना क्षेत्र के रहने वाले हैं, जबकि तीसरा चोर संजय उर्फ राजकुमार अतरौली बस स्टैंड हरदोई का रहने वाला है। पुलिस ने तीनों शातिर चोरों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

वीडियो देखें हिन्दी में -  Lucknow Samachar Video

Web Title: police ke hath lage 3 chor ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया