मुख्य समाचार
लोन लेने से पहले जान लें ये खास बातें, ईएमआई भरने में नहीं होगी परेशानी सपा के पूर्व जिलाध्यक्ष सहित 5 लोगों को फर्जीवाड़े में सात साल की सजा राबड़ी का केन्द्र पर गंभीर आरोप, लालू को जहर देकर मारना चाहती है सरकार सलमान ने शादी न करने की बताई यह खास वजह, जानकर रह जाएंगे हैरान कांग्रेस प्रत्याशी आचार्य प्रमोद कृष्णम् पहुचे कैथेड्रल चर्च #IPL2019 : पंजाब को पांच विकेट से हराकर दिल्ली के दिलवालों की जीत झोपड़ी में लगी आग, वृद्ध जिन्दा जला यूपी में सपा को लगा बड़ा झटका, दिग्गज नेता और उसके समर्थक कांग्रेस में शामिल स्मृति ईरानी के खिलाफ डिग्री मामले में कांग्रेस नेता ने की चुनाव आयोग में शिकायत विदेश सचिव दो दिवसीय चीन के दौरे पर लखनऊ के 37 उम्मीदवारों के चुनाव लड़ने के मंसूबों पर फिरा पानी जानिए जातिवाद पर हरियाणा हाईकोर्ट ने क्या टिप्पणी की स्वरा भास्कर के निशाने पर आईं प्रज्ञा ठाकुर, हेमंत पर दिया था बयान वेडिंग एनिवर्सरी पर अभिषेक ने शेयर की ऐश की फोटो, लिखा हनी मून, फैंस बोले इतना गुरूर... कॉफी विद करण मामला : पांड्या और राहुल पर लगा 20-20 लाख रुपये का जुर्माना बाइक पोल से टकराई, युवक की मौत अधिकारियों को नहीं दिखाई पड़ रहा आचार संहिता का उल्लंघन मथुरा में आइसक्रीम फैक्ट्री में अमोनिया गैस का रिसाव,15 की ​बिगड़ी तबियत मोदी ने इस नेता को बताया स्पीड ब्रेकर शूट के दौरान विक्की कौशल को आई गंभीर चोटें अपने सबसे बड़े चुनावी वादे को लेकर बुरी फंसी कांग्रेस सुरवीन चावला के घर आई नन्ही परी, देखें तस्वीर खोदा पहाड़ निकली चुहिया साबित होगा नकली भतीजा-बुआ का गठबंधन : केशव मौर्य एलएचबी कोच बने सुरक्षा कवच, बची भीषण तबाही स्पाइसजेट बना जेट के कर्मचारियों का सहारा, 100 पायलटों सहित 500 लोगों को दी नौकरी जल्‍द फाइटर जेट के कॉकपिट में नजर आएंगे विंग कमांडर अभिनंदन पूर्वा एक्सप्रेस हादसे के चलते बाधित हुआ हावड़ा रूट पर ट्रेनों का संचालन कोहली की पारी ने दिखाया कमाल, 10 रन से जीती RCB नोट्रे डेम को पहले जैसा बनाना चाहते हैं मैक्रों, येलो वेस्ट प्रदर्शन से बिगड़ी छवि को सुधारने की कवायद सीएम योगी बोले- बाबा साहेब ने न किया होता यह काम, तो आज भी किसी जमींदार के यहां भैंस चरा रहे होते अखिलेश 
 

साक्षी महाराज के विवादित बयान से फिर बवाल


SONALI GAUNIYAL 15/03/2019 18:30:28
25 Views

Lucknow. लोकसभा चुनाव जैसे-जैसे नजदीक आ रहे हैं वैसे ही बयानबाजी भी तेज हो गई है। दरअसल, उन्नाव से भाजपा सांसद साक्षी महाराज अपने विवादित बयानों को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहते हैं। इस बार भी उन्होंने एक विवादित बयान दे डाला, जिससे सियासी सरगर्मी तेज हो गई है।

Sakshi Maharaj again gives controversial statement

 

कुछ दिन पहले ही उन्होंने उत्तर प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष महेंद्र नाथ पांडेय को धमकी भरी चिट्ठी लिखकर भी बवाल मचाया था। उन्होंने साफ बताया कि अगर वह चुनाव लडेंगे तो सिर्फ उन्नाव से। अगर पार्टी उनका टिकट काटती है तो उन्हें बहुत बड़ा नुकसान हो सकता है। 

उन्नाव में एक कार्यक्रम में उन्होंने कहा कि गठबंधन का मोदी की ताकत पर कोई असर नहीं होगा। उनके मुताबिक, 2014 में मोदी लहर थी और 2019 में मोदी नाम की सुनामी है। 

बता दें कि 2014 में साक्षी महाराज ने उत्तर प्रदेश में बीजेपी की ओर से उन्नाव से चुनाव लड़ा था। बताया जा रहा है कि शनिवार तक बीजेपी के उम्मीदवारों की लिस्ट जारी कर दी जाएगी। 

Web Title: Sakshi Maharaj again gives controversial statement ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया