मुख्य समाचार
राम मंदिर का जल्द से जल्द निर्माण है अयोध्या आने का मकसद: उद्धव ठाकरे सीतापुर में भीषण सड़क हादसा, ट्रक की चपेट में आकर बाइक सवार दो युवकों की मौत न्यूजीलैंड में आया 7.2 तीव्रता का शक्तिशाली भूकंप भारत ने दक्षिण अफ्रीका को 5-1 से हराकर FIH सीरीज़ का फाइनल जीता Air India में नौकरी का सुनहरा मौका, नहीं देनी होगी लिखित परीक्षा इस दिन जारी होंगे UP Polytechnic के परीक्षा परिणाम पति करता था परेशान, पत्नी ने प्रेमी संग मिलकर उठाया खौफनाक कदम पश्चिम बंगालः डॉक्टर्स की हड़ताल खत्म होने के आसार एक्सप्रेस वे पर भीषण सड़क हादसा, 6 लोगों की मौत पाकिस्तान ने दी पुलवामा में संभावित आतंकी हमले सूचना, घाटी में हाई अलर्ट भारत-पाक महामुकाबले पर बारिश का खतरा बरकरार मिस इंडिया 2019: सुमन राव ने जीता खिताब, शिवानी रहीं फर्स्ट रनर अप रेल यात्रियों को सफर में मसाज सेवा देने की योजना पर लगा ग्रहण, जानिए क्या रही वजह
 

जनपद के 6 परीक्षा केन्द्रों पर हुई 12वीं की बायोलॉजी विषय की परीक्षा


NAZO ALI SHEIKH 16/03/2019 11:46:09
55 Views

Lucknow. केन्द्रीय माध्यमिक शिक्षा परिषद (सीबीएसई बोर्ड) कक्षा  12वीं की बायोलॉजी विषय की परीक्षा जनपद के 6 परीक्षा केन्द्रों पर शान्तिपूर्ण व नकल विहिन सम्पन्न हुई। परीक्षा में कुल पंजीकृत 600 में से 23 परीक्षार्थी अनुपस्थित रहे।

यह भी पढ़ें... कुशीनगर में कार ने बाइक को मारी टक्कर, बाइक सवार दंपति की मौत

Examination of 12th Science Biology subject at 6 examination centers of the district

सी.बी.एस.ई. द्वारा नियुक्त जनपद के सिटी कोऑर्डीनेटर डॉ0 राम मोहन ने जानकारी देते हुये बताया परीक्षा केन्द्र सुदिती ग्लोबल एकेडमी में कुल पंजीकृत 114 परीक्षार्थियों में से 6, जवाहर नवोदय विद्यालय भोगांव में कुल पंजीकृत 87 परीक्षार्थियों में से 4, एस.बी.आर.एल. एकेडमी में कुल पंजीकृत 106 परीक्षार्थियों में से 4, पैराडाइज पब्लिक स्कूल में कुल पंजीकृत 123 परीक्षार्थियों में से 6, सेन्ट मैरीज स्कूल में कुल 100 परीक्षार्थियों में से 1 एवं डॉ0 किरन सौजिया सीनियर सेकेण्डरी एजूकेशनल एकेडमी में पंजीकृत कुल 70 परीक्षार्थियों में से 2 परीक्षार्थी अनुपस्थित रहे।

यह भी पढ़ें... नक्सली क्षेत्रों में पुलिस चला रही सर्च अभियान

Examination of 12th Science Biology subject at 6 examination centers of the district

उन्होंने बताया कि प्रत्येक परीक्षा केन्द्र पर पांच सदस्यों का एक आंतरिक सचल दल नियुक्त किया गया तथा केन्द्रीय माध्यमिक शिक्षा परिषद द्वारा गठित फ्लाइंग स्क्वायड की टीम ने भी परीक्षा केन्द्र का निरीक्षण किया। शान्ति व्यवस्था बनाए रखने हेतु परीक्षा केन्द्र पर पुलिस बल मौजूद रहा। (एजेंसी)

Web Title: Examination of 12th Science Biology subject at 6 examination centers of the district ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया