मुख्य समाचार
हंगामे की भेंट चढ़ा विधानसभा के मानसून सत्र का पहला दिन  प्रियंका को लेकर चुनार पहुंची पुलिस; सैकड़ों की संख्या में कांग्रेस समर्थक मौजूद नारेबाजी जारी लखनऊ में शिवसेना का सदस्यता अभियान शुरू  जिला पंचायत सदस्य पर प्लाट कब्जाने का आरोप, एंटी भूमाफिया पोर्टल पर शिकायत  टैंपो चालकों ने किया हंगामा, भाजपा सांसद के पुत्र के करीबियों और पुलिस पर लगा वसूली का आरोप  फोरम के आदेश की नाफरमानी लखनऊ डीएम को पड़ी भारी, वेतन रोकने के आदेश अजय कुमार लल्लू बोले - जमीनी विवाद नहीं, सामूहिक नरसंहार है घोरावल कांड जमीनी विवाद नहीं, सामूहिक नरसंहार है घोरावल कांड : अजय कुमार लल्लू सुरक्षा प्रबंध सराहनीय हैं, लेकिन मेरी सुरक्षा का दायरा कम से कम रखें : प्रियंका वाड्रा
 

मायावती-अखिलेश का मास्टर प्लान, पीएम मोदी के गढ़ में गाड़ेंगे झंडा


NAZO ALI SHEIKH 16/03/2019 11:53:24
103 Views

Lucknow. अजित सिंह रैलियों की शुरुआत करेंगे। यह रैलियां नवरात्रि के शुभ दिन से ही शुरू होगी। बता दें कि इस बार नवरात्रि 7 अप्रैल से शुरू हो रही है। यानि की इसी दिन से रैलियों का आगाज होगा। यह रैली 16 मई तक चलेंगी। चौधरी के मुताबिक बीजेपी को सत्ता से उखाड़ फेंकने के लिए यह रैलियां नियत की गई हैं। रैलयां कार्यकर्ताओं को एकजुटता का संदेश देंगी।

यह भी पढ़ें... मस्जिद हमले के बाद न्यूजीलैंड-बांग्लादेश टेस्ट मैच रद्द

Mayawati-Akhileshs master plan, flag hoisted in PM Modis stronghold

पहली सुयंक्त रैली 7 अप्रैल को देवबंद में होगी। जिसमें सहारनपुर, कैराना, बिजनौर और मुजफ्फरनगर संसदीय क्षेत्र को शामिल किया गया है। इसके बाद 13 अप्रैल को बदायूं में रैली का अयोजन होगा। 19 अप्रैल को मैनपुरी में मुलायम सिंह यादव के लिए रैली की जाएगी। सपा प्रवक्ता के मुताबिक 16 अप्रैल को आगरा में रैली होगी। जिसमें आगरा, फतेहपुर सीकरी और मथुरा लोकसभा शामिल होग।

यह भी पढ़ें...  सुपर कप से आई-लीग की 7 टीमों ने नाम वापस लिया

क्षेत्रों के तीनों दलों के 20 अप्रैल को रामपुर, मुरादाबाद और संभल में इसके साथ ही फिरोजाबाद में भी इसी दिन रैली होगी। 25 को कन्नौज एक मई को फैजाबाद में रैली आयोजि की जाएगी। इस इस दिन संयुक्त रैली में बाराबंकी, फैजाबाद और बहराइच शामिल होंगे।

Mayawati-Akhileshs master plan, flag hoisted in PM Modis stronghold

इसके साथ ही 8 मई को आजमगढ़ और लालगंज लोकसभा क्षेत्र में रैलियां होंगी। 13 मई को गोरखपुर, महाराजगंज और कुशीनगर के साथ ही गोरखुपेर में रेली होगी। 16 मई को पीएम नरेन्द्र मोदी के गढ़ में अंतिम संयुक्त रैली होगी। जिसमें वाराणसी, चंदौली, मिर्जापुर और रॉबर्ट्सगंज लोकसभा सीटें शामिल हैं। 

Web Title: Mayawati-Akhileshs master plan, flag hoisted in PM Modis stronghold ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया