मुख्य समाचार
अपने बजट का पांच फीसद हिस्सा पशुओं के कल्याण में लगाएं राज्य: गिरीश रतन टाटा को हाईकोर्ट से मानहानि मामले में राहत, जानें पूरा मामला मॉब लिंचिंग पर फिर बोले नसीरुद्दीन शाह, परिजनों से मिलकर कहा- साहस को... ट्रामा में फैला खतरनाक फंगस, कारगर दवा नहीं, अलर्ट जारी समलैंगिक विवाह के लिए कोर्ट पहुंचीं दो युवतियां, मजिस्ट्रेट ने नहीं लिया आवेदन, जानें वजह 10वीं पास के लिए दो हजार से अधिक पदों पर भर्तियां, ऐसे कर सकते हैं आवेदन दिव्यांग किशोरी से रेप करते धरा गया वृद्ध और फिर जो हुआ... भारत की गोल्डन गर्ल हिमा दास, जानिये खास बातें सरकार का सख्त आदेश, एयर इंडिया नहीं करे नियुक्ति और पदोन्नति फिर विवादों में घिरीं सोनाक्षी, धोखाधड़ी मामले के बाद सेक्सोलॉजिस्ट ने भेजा नोटिस अटल के आचरण से प्रेरित होकर एक आदर्श कार्यकर्ता का होता है निर्माण : स्वतंत्र देव अनिवार्य होगा टेस्ट, नशे में मिलने पर होगा निलंबन  लाइव शो में कॉमेडियन की मौत, लोग समझते रहे परफॉर्मेंस बजाते रहे तालियां... मेयर, पार्षद और नगर पंचायत अध्यक्ष भी लगाएंगे पौधे  यूपी में औद्योगिक विकास को बढ़ावा देने के हर सम्भव किये जाये प्रयास : उपमुख्यमंत्री मायावती ने चला ये बड़ा दांव, नहीं गिरेगी कर्नाटक की सरकार!
 

कांग्रेसियों पर आचार संहिता उल्लंघन का मुकदमा दर्ज


ARCHANA PANDEY 16/03/2019 12:56:58
35 Views

Muradabad. उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में एक तरफ जहां कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने जमकर आचार सहिंता का उलंघन किया। वहीं कांग्रेस कार्यकर्ता पुलिस से भिड़ गए, जिसके बाद पुलिस ने इस मामले में मामले 7 नामजद सहित 22 अज्ञात लोगों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया है। 

Congressman booked for violation of code of conduct

आतिशबाजी के साथ की जमकर नारेबाजी 

बता दें, बुधवार 13 मार्च की रात कांग्रेस कार्यकर्ता राजबब्बर को मुरादाबाद से लोकसभा सीट का प्रत्याशी घोषित किया गया था, जिसकी खुशी में कांग्रेस के कार्यक्रताओं ने आतिशबाजी करने के साथ जमकर नारेबाजी की। मौके पर पहुंची पुलिस ने जब इसे रोकने की कोशिश की तो कांग्रेस कार्यकर्ता पुलिस से भी भिड़ गए। 

मुकदमा दर्ज

पुलिस के अनुसार, मुरादाबाद कांग्रेस के महानगर अध्यक्ष अनुभव मल्होत्रा, असद मलाई, विनोद गुम्बर, आनंद मोहन गुप्ता, नवनीत मल्होत्रा, आजम अंसारी, राज कमल गुप्ता सहित 22 अज्ञात लोगों के खिलाफ दर्ज किया है। सभी के खिलाफ धारा 144 के उल्लंघन में आईपीसी धारा 188 के तहत कार्रवाई की गई है।

इस मामले में सीओ कोतवाली बलराम का कहना है कि कांग्रेस कार्यकर्ताओं की आचार सहिंता उलंघन की विडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही थी, जिसके बाद इस विडियों की विवेचना कराई गई जिसमें धारा 144 का उल्लंघन पाया गया था। 

Web Title: Congressman booked for violation of code of conduct ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया