छत्तीसगढ़ की ऐतिहासिक जीत पर राहुल ने पीएल पुनिया को दिया तोहफा,बेटे तनुज पुनिया को इस सीट से उतारा मैदान में ...


RAGHVENDRA CHAURASIA 16/03/2019 13:33 PM
537 Views

New Delhi. आम चुनाव के लिए सभी दलों की सेनाएं तैयार हो रही हैं। इस बार बीजेपी के साथ कांग्रेस भी काफी मजबूती के साथ चुनाव की तैयारी में जुटी है। वैसे तो कांग्रेस पूरे देश में प्रचार-प्रसार कर रही है मगर उसका ज्यादा फोकस यूपी पर है। कांग्रेस यूपी में अपनी खोई हुई जमीन को पाने के लिए समी​करण बना रही है। इसी कारण कांग्रेस ने यूपी के बड़े नेता पीएल पुनिया को तोहफा देकर खुश कर दिया है। कांग्रेस ने पीएल पुनिया के बेटे तनुज पुनिया को बाराबंकी से टिकट दिया है।

On the historic victory of Chhattisgarh, Rahul gave the gift to PL Punia, son Tanuja Punia from the seat ...

यह भी पढ़ें...आज जारी हो सकती है भाजपा के उम्मीदवारों की पहली सूची

पुनिया ने छत्तीसगढ़ में कांग्रेस को दिलाई थी एतिहासिक जीत

कांग्रेस पार्टी ने तीसरी लिस्ट जारी कर दी है। कांग्रेस ने अपनी ​तीसरी लिस्ट में 18 प्रत्याशियों के नाम का एलान किया है। मगर सबसे खास बात यह है कि इस लिस्ट में यूपी से केवल एक ही नाम शामिल है। कांग्रेस पार्टी के दिग्गज नेता पीएल पुनिया के बेटे तनुज पुनिया को लोकसभा चुनाव का टिकट दिया है। दरअसल पूर्व सांसद पीएल पुनिया को छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव का प्रभारी बनाया गया था। छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव में कांग्रेस को दो तिहाई बहुमत से जीत मिली थी। 

On the historic victory of Chhattisgarh, Rahul gave the gift to PL Punia, son Tanuja Punia from the seat ...

कांग्रेस का ध्यान विधानसभा चुनाव पर 

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पहले ही कह चुके हैं कि लोकसभा चुनाव के साथ हमारा फोकस यूपी विधानसभा चुनाव पर है। उन्होंने दावा किया है कि अगली सरकार यूपी में कांग्रेस की बनेगी। यही कारण है कि कांग्रेस लोकसभा चुनाव मे बेहतर प्रदर्शन करना चाहती है ताकि इसका असर विधानसभा चुनाव पर पड़े।

On the historic victory of Chhattisgarh, Rahul gave the gift to PL Punia, son Tanuja Punia from the seat ...

यह भी पढ़ें...सपा ने गाजियाबाद से इस नेता को बनाया प्रत्याशी...

 

 

 

Web Title: On the historic victory of Chhattisgarh, Rahul gave the gift to PL Punia, son Tanuja Punia from the seat ... ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया