भाजपा सांसद को समाजवादी पार्टी ने बना दिया अपना उम्मीदवार 


GAURAV SHUKLA 16/03/2019 13:52 PM
62 Views

Lucknow. लोकसभा चुनाव 2019 को लेकर मची गहमागहमी के बीच समाजवादी पार्टी ने बीजेपी सांसद श्यामाचरण गुप्ता को बांदा से अपना प्रत्याशी बना दिया है। बीजेपी से आधिकारिक तौर पर किनारा किये जाने से पहले ही श्यामाचरण गुप्ता को इस तरह दूसरी पार्टी का प्रत्याशी बनाया जाना खासा चर्चाओं में है। 

bjp sansad ko sapa ne banaya apna ummidwar
बता दें कि भाजपा से नाराज चल रहे सांसद श्यामाचरण गुप्ता ने अभी आधिकारिक तौर पर पार्टी से किनारा नहीं किया है। लेकिन उससे पहले ही उन्हें समाजवादी पार्टी से प्रत्याशी बना दिया गया है। सूत्रों के अनुसार पिछले दिनों अखिलेश यादव से हुई मुलाकात के बाद ही उनके नाम का ऐलान पार्टी की ओर से किया गया है। 

bjp sansad ko sapa ne banaya apna ummidwar
गौरतलब है कि सांसद श्यामाचरण गुप्ता की पार्टी में हो रही अनदेखी को लेकर बेटे विदुप अग्रहरि ने खुद ही पहले टिकट न मिलने पर प्रयागराज की उसी सीट से निर्दलीय चुनाव लड़ने का ऐलान कर दिया था। जिसके बाद श्यामाचरण गुप्ता के नाम का ऐलान प्रत्याशी के तौर पर समाजवादी पार्टी की ओऱ से कर दिया गया है। 

Web Title: bjp sansad ko sapa ne banaya apna ummidwar ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया