मुख्य समाचार
बाढ़ और बारिश से बेस्वाद हुई दाल, टमाटर हुआ लाल, इन सब्जियों के बढ़े 50 फीसदी दाम मॉब लिंचिंग पर सपा सांसद का बड़ा बयान, कहा- पाकिस्तान न जाने की सजा भुगत रहे हैं मुसलमान अब इस दिग्गज ने की प्रियंका के नाम की वकालत बाढ़ से बेहाल असम-बिहार, ताजा तस्वीरों में देखें तबाही का मंजर पीड़ितों ने कौन सा अपराध किया जो उन्हें मुझसे मिलने से रोका जा रहा : प्रियंका AKTU : यूपीएसईई – 2019 की काउंसलिंग का तीसरा चरण आज से शुरु ICC के फैसले से सदमे में जिम्बाब्वे की टीम प्लेसमेंट ड्राइव में 5 से 7 लाख के पैकेज के साथ आई कंपनी, 120 छात्र-छात्राओं ने किया प्रतिभाग मंचीय कविता के आखिरी स्तम्भ थे नीरज : लक्ष्मी नारायण चौधरी एजाज खान के अरेस्ट होने के बाद ट्वीटर पर छाए मीम्स- यूजर्स बोले... ग्रामीण क्षेत्रों में भी किया जाना चाहिए मैंगो फूड फेस्टिवल का आयोजन : डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा तेजबहादुर की याचिका पर पीएम मोदी को नोटिस
 

IPL 2019 : जब धोनी ने विराट को दी चुनौती


SUJEET KUMAR 16/03/2019 14:36:10
67 Views

New Delhi. क्रिकेट के महाकुंभ कहे जाने वाले इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के सीजन-12 का आगामी 23 मार्च से होने जा रहा है। आईपीएल का पहला मुकाबला महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी वाली टीम चेन्नई सुपरकिंग्स और विराट कोहली की रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के बीच खेला जाएगा।

Indian Premier League virat kohli and ms dhoni

वहीं इस महामुकाबले से पहले आईपीएल के प्रमोशनल वीडियो में दोनों खिलाड़ी एक-दूसरे से चाय पर चर्चा करते नजर आ रहे हैं। जिसको वीडियो लोग काफी पसंद कर रहे हैं।  

यह भी पढ़ें...केडी सिंह बाबू स्टेडियम में सब जूनियर जूडो प्रतियोगिता का शुभारम्भ

ट्विटर पर इंडियन प्रीमियर लीग के अकाउंट से जारी इस वीडियो में हजारों प्रशंसक जोर-जोर से धोनी और कोहली का नारा लगाते हुए नजर आ रहे हैं। 

Indian Premier League virat kohli and ms dhoni

वीडियो के अंत में एमएस धोनी और विराट कोहली एक दूसरे से बात करते हुए कह रहे हैं कि क्या लग रहा है...? इस पर धोनी बोलते हैं, ''धोनी और कोहली तो सिर्फ नाम हैं।'' इसपर विराट कहते हैं, ''चलो फिर गेम दिखाते हैं। '' यह सुनकर धोनी जवाब देते हैं, ''बिल्कुल।' 23 मार्च। देर मत करो।''  जवाब में कोहली बोलते हैं- ''पक्का।'

 

 

Web Title: Indian Premier League virat kohli and ms dhoni ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया