मुख्य समाचार
भाजपा के लिए बिहार में बहार गिरीराज सिंह ने कन्‍हैया कुमार को पीछे छोड़ा नेवी में जाने का सुनहरा मौका, जल्द करें आवेदन बंगाल में भाजपा की टीएमसी को तगड़ी टक्कर, फिलहाल टीएमसी बढ़त पर राजस्थान में कांग्रेस कॉन्फीडेंस को करारा झटका, भाजपा का 25 लोकसभा सीटों पर क्लीन स्वीप Lucknow Election Result Live : बड़ी बढ़त की ओर राजनाथ सिंह चुनाव नतीजे दिन अगर हुआ ये तो बंद होगा शेयर बाजार का कारोबार रायबरेली में कांग्रेस की सोनिया गांधी आगे, भाजपा को झटका Uttar Pradesh Election Result Live : यूपी की 80 सीटों में बीजेपी ने 59 पर बनाई बढ़त शुरूआती रूझानों में यूपी में गठबंधन को नहीं मिलती दिख रही आशातीत सफलता नई नवेली दुल्हन को प्रेमी संग रंगे हाथ पकड़ा तो ससुरालियों ने रख दी ये शर्त एग्जिट पोल वाले ट्वीट को लेकर अनुपम खेर ने की विवेक ओबेरॉय की आलोचना, ईशा गुप्ता बोलीं... COA ने किया ऐलान, 22 अक्टूबर को होंगे बीसीसीआई के चुनाव पिता से लगाई एक शर्त के बाद इस महिला ने 15 वर्षों में किए 600 पोस्टमार्टम यहां निकली बंपर भर्ती, जल्द करें आवेदन KGMU : पल्मोनरी एंड क्रिटिकल केयर मेडिसिन विभाग ने किया भंडारे का आयोजन  ICC World Cup 2019 : टीम इंडिया इंग्लैंड हुई रवाना, धोनी को लेकर बनी यह रणनीति डीएम-एसपी ने लिया मतगणना स्थल पर तैयारियों का जायजा, तैयारियां पूरी मध्य कमान ने केन्द्रीय विद्यालय के छात्रों को कराया सीमा दर्शन नाराज तीन विधायक दे सकते हैं राजभर को झटका  सुप्रीम कोर्ट के बाद चुनाव आयोग ने दिया विपक्ष को झटका
 

उत्तराखंड में बीजेपी को करारा झटका,पूर्व मुख्यमंत्री का बेटा कांग्रेस में शामिल


RAGHVENDRA CHAURASIA 16/03/2019 14:59 PM
365 Views

Dehradun. आम चुनाव से पहले नेताओं का पाला बदलने का सिलसिला जोरो पर है। उत्तराखंड में राहुल गांधी की चुनावी रैली से पहले बीजेपी नेता बीसी खंडूडी के बेटे मनीष खंडूडी ने कांग्रेस पार्टी का दामन थाम लिया है। राहुल गांधी ने स्वंय मनीष खंडूडी को पार्टी की सदस्यता दिलाई।

Uttarakhand BJP shocks a blow, son of former chief minister in Congress

यह भी पढ़ें... आज जारी हो सकती है भाजपा के उम्मीदवारों की पहली सूची

उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हैं भुवन चंद्र खंडूरी

उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री भुवन चंद्र खंडूरी का बेटा मनीष खंडूरी राहुल गांधी की चुनावी रैली के दौरान कांग्रेस में शामिल हो गए हैं। इस दौरान राहुल गांधी ने रैली में कहा कि आप मनीष खंडूडी के पिता को अच्छी तरह जानते होंगे। वह संसदीय डिफेंस कमेटी के चेयरमैन रहे हैं। उन्होंने संसद में राष्ट्र की सुरक्षा को लेकर सवाल पूछ लिया तो पीएम मोदी ने उन्हें चेयरमैन पद से हटा दिया।

Uttarakhand BJP shocks a blow, son of former chief minister in Congress

कांग्रेस मनीष को पौड़ी सीट से उम्मीदवार बना सकती है

कांग्रेस पार्टी पूर्व सीएम बीसी खंडूरी के बेटे मनीष खंडूरी को पौड़ी सीट से उम्मीवार बना सकती है। पूर्व सीएम बीसी खंडूरी अभी इसी सीट से सांसद हैं। बताया जा रहा है कि पौड़ी सीट पर खंडूरी की पकड़ अच्छी है। बीसी खंडूरी ने पौड़ी से लगातार जीत हासिल की है। इसी कारण कांग्रेस इस सीट से उनके बेटे को उतारने की तैयारी कर रही है।

यह भी पढ़ें... छत्तीसगढ़ की ऐतिहासिक जीत पर राहुल ने पीएल पुनिया को दिया तोहफा,बेटे तनुज पुनिया को इस सीट से उतारा मैदान में ...

 

 

Web Title: Uttarakhand BJP shocks a blow, son of former chief minister in Congress ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया