मुख्य समाचार
राम मंदिर का जल्द से जल्द निर्माण है अयोध्या आने का मकसद: उद्धव ठाकरे सीतापुर में भीषण सड़क हादसा, ट्रक की चपेट में आकर बाइक सवार दो युवकों की मौत न्यूजीलैंड में आया 7.2 तीव्रता का शक्तिशाली भूकंप भारत ने दक्षिण अफ्रीका को 5-1 से हराकर FIH सीरीज़ का फाइनल जीता Air India में नौकरी का सुनहरा मौका, नहीं देनी होगी लिखित परीक्षा इस दिन जारी होंगे UP Polytechnic के परीक्षा परिणाम पति करता था परेशान, पत्नी ने प्रेमी संग मिलकर उठाया खौफनाक कदम पश्चिम बंगालः डॉक्टर्स की हड़ताल खत्म होने के आसार एक्सप्रेस वे पर भीषण सड़क हादसा, 6 लोगों की मौत पाकिस्तान ने दी पुलवामा में संभावित आतंकी हमले सूचना, घाटी में हाई अलर्ट भारत-पाक महामुकाबले पर बारिश का खतरा बरकरार मिस इंडिया 2019: सुमन राव ने जीता खिताब, शिवानी रहीं फर्स्ट रनर अप रेल यात्रियों को सफर में मसाज सेवा देने की योजना पर लगा ग्रहण, जानिए क्या रही वजह
 

मायावती ने इस पार्टी को दिया करारा झटका,महासचिव को बसपा में किया शामिल..


RAGHVENDRA CHAURASIA 16/03/2019 19:19:27
326 Views

New Delhi. 2019 के आम चुनाव का बिगुल बजने के बाद बीजेपी कांग्रेस को कड़ी टक्कर देने के लिए बसपा भी पुरजोर कोशिश में है। बसपा प्रमुख मायावती ने जेडीएस को करारा झटका दिया है। शनिवार को जेडीएस के महासचिव को बहुजन समाज पार्टी में शामिल कर लिया है। वहीं इस खबर से कोहराम मच गया है।

Mayawati gave this party a blow to the party, the Secretary General was included in the BSP.

यह भी पढ़ें...उत्तराखंड में बीजेपी को करारा झटका,पूर्व मुख्यमंत्री का बेटा कांग्रेस में शामिल

पूर्व पीएम देवगौड़ा के करीबी हैं यह नेता 

जनता दल सेक्युलर (जेडीएस) के वरिष्ठ नेता व पूर्व पीएम देवगौड़ा के करीबी दानिश अली ने दिल्ली में बहुजन पार्टी में शामिल हो गए हैं। बसपा महासचिव सतीश चंद्र मिश्रा ने दानिश अली को पार्टी की सदस्यता दिलाई। इस दौरान सतीश चंद्र मिश्रा ने कहा कि दानिश अली के आने से पार्टी की ताकत और बढ़ेगी। 

अमरोहा से चुनाव लड़ना चाहते हैं दानिश अली

जेडीएस के पूर्व महा सचिव दानिश अली उत्तर प्रदेश के अमरोहा से चुनाव लड़ना चाहते हैं। बसपा दानिश अली को अमरोहा से टिकट दे सकती है। आपको बता दें कि कर्नाटक में विधानसभा चुनाव से पहले दानिश अली ने जेडीएस व बसपा का गठबंधन कराया था। 

यह भी पढ़ें...सपा ने गाजियाबाद से इस नेता को बनाया प्रत्याशी...

 

Web Title: Mayawati gave this party a blow to the party, the Secretary General was included in the BSP. ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया