मुख्य समाचार
शाकिब ने रचा इतिहास, वर्ल्‍ड कप में कपिल-युवराज के रिकॉर्ड की बराबरी की क्षेत्र-जिला पंचायत सदस्यों के रिक्त पदों पर उप निर्वाचन के लिए समय सारणी जारी  Tik Tok वीडियो से सुर्खियों में आई पीली साड़ी वाली महिला जेनेलिया डिसूजा के पैर दबाते रितेश देशमुख का वीडियो वायरल, यूजर्स ने कहा... जल्द ही 100 करोड़ का आंकड़ा छू सकती फिल्म कबीर सिंह सपा संरक्षक की होगी सर्जरी, इस गंभीर समस्या से जूझ रहे हैं मुलायम कोल्ड ड्रिंक पीने से एक ही परिवार के 5 लोग पहुंचे अस्पताल, फिलहाल खतरे से बाहर इटौंजा प्रकरण : एसएसपी ने कॉस्टेबल को किया लाइन हाजिर, चौकी प्रभारी व थानाध्यक्ष पर भी कार्रवाई प्रचलित  राजस्थान: बीजेपी प्रमुख मदन लाल सैनी का लंबी बीमारी के बाद निधन दो पक्षों में विवाद के बाद जमकर चले लाठी डंडे, वीडियो वायरल
 

इंडोनेशिया में बाढ़ ने मचाई तबाही, 42 की मौत


ARCHANA PANDEY 17/03/2019 10:06:27
88 Views

Indonesiya. इंडोनेशिया में एक बार फिर बाढ़ के कारण बड़ी तबाही मच गई है। प्रांतीय राजधानी जयपुरा के सेंतानी प्रांत में अचानक बाढ़ आने से कम से कम 42 लोगों की मौत हो चुकी है और 21 लोगों के घायल होने के साथ काफी लोगों के लापता होने की खबर हैं। वहीं अब तक 3 हजार लोगों को दूसरे सुरक्षित स्थानों पर भेजा जा चुका है। 

Floods in Indonesia

42 लोगों की मौत, 21 लोग घायल 

स्थानीय अधिकारियों के अनुसार प्रांतीय राजधानी जयपुरा के पास स्थित सेंतानी में शनिवार को भारी बारिश के चलते बाढ़ आ गई। जिसमें कम से कम 42 लोगों की मौत हो गई और 21 लोग अन्य घायल हो गए। स्थानीय लोगों को सुरक्षित स्थानों पर पहुंचाने के साथ राहत शिविरों में रखा जा रहा है।  

Floods in Indonesia

प्राकृतिक आपदा से हर साल होता है बड़ा नुकसान 

बता दें, इंडोनेशिया में प्राकृतिक आपदा से हर साल बड़ा नुकसान होता है। इस साल जनवरी में आई बाढ़ में सैंकड़ों लोग मारे गए थे। इसी महीने जावा में आए भूकंप में लोगों को दूसरे स्थानों पर भेजा गया। इंडोनेशिया में बरसात का मौसम अक्टूबर से अप्रैल तक रहता है और इस दौरान भारी बारिश होती है।

Floods in Indonesia

Web Title: Floods in Indonesia ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया