मुख्य समाचार
शाकिब ने रचा इतिहास, वर्ल्‍ड कप में कपिल-युवराज के रिकॉर्ड की बराबरी की क्षेत्र-जिला पंचायत सदस्यों के रिक्त पदों पर उप निर्वाचन के लिए समय सारणी जारी  Tik Tok वीडियो से सुर्खियों में आई पीली साड़ी वाली महिला जेनेलिया डिसूजा के पैर दबाते रितेश देशमुख का वीडियो वायरल, यूजर्स ने कहा... जल्द ही 100 करोड़ का आंकड़ा छू सकती फिल्म कबीर सिंह सपा संरक्षक की होगी सर्जरी, इस गंभीर समस्या से जूझ रहे हैं मुलायम कोल्ड ड्रिंक पीने से एक ही परिवार के 5 लोग पहुंचे अस्पताल, फिलहाल खतरे से बाहर इटौंजा प्रकरण : एसएसपी ने कॉस्टेबल को किया लाइन हाजिर, चौकी प्रभारी व थानाध्यक्ष पर भी कार्रवाई प्रचलित  राजस्थान: बीजेपी प्रमुख मदन लाल सैनी का लंबी बीमारी के बाद निधन दो पक्षों में विवाद के बाद जमकर चले लाठी डंडे, वीडियो वायरल मायावती ने फिर उठाया ये पुराना मुद्दा, कहा- भाजपा की साजिश में शामिल थे मुलायम आम उत्पादन के क्षेत्र को विस्तारित करने पर शोध करें : राज्यपाल RBI को फिर लगा बड़ा झटका, डिप्टी गवर्नर विरल आचार्य ने अचानक दिया इस्तीफा सबके विकास से ही देश का विकास होगा : राज्यपाल पूर्व सैनिकों के लिए मेरे घर के दरवाजे 24 घंटे खुले : महापौर संयुक्ता भाटिया करणी सेना को डायरेक्टर ने दिया जवाब, दोनों पक्षों में घमासान
 

नाले में मिला युवक का शव, रहस्यमय तरीके से हुई मौत


ASTHA SRIVASTAVA 17/03/2019 11:00:27
59 Views

Lucknow . लोकसभा चुनाव के बाद जहां एक तरफ आचार संहिता लागू हो गई है। वहीं, दूसरी तरफ देश में आपराधिक गतिविधियों पर कोई रोक लगती हुई नहीं दिख रही है। ऐसे में जनता के लिए और भी मुश्किल हो जाएगी कि  वह किसकी सरकार को चुनें, जो उन्हें महफ़ूज़ रखने में सक्षम हो।                     

The body of a young man found in a sewer, mysterious death

यह भी पढ़ें...  बड़ी खबर : कांग्रेस को दो और बड़े दलों का मिला साथ, सीटों पर भी लगी मुहर

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ से ऐसा ही एक मामला सामने आया है, जहां शनिवार की शाम मानकनगर थाने के पास एक नाले में युवक का शव मिलने से हड़कंप मच गया।

लोगों ने इस घटना की जानकारी पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया। युवक की पहचान योगेंद्र नाम से हुई है, जो 4 मार्च से लापता था।

परिजनों ने योगेंद्र के लापता होने की रिपोर्ट हुसैनगंज थाने में लिखवाई थी। योगेंद्र के परिजनों ने इस घटना के पीछे हत्या की आशंका जताई है।

सूत्रों से पता चला है कि पुलिस ने योगेंद्र की मौत का आरोपी राकेश को ठहराया है। इस पर पुलिस का कहना है कि योगेंद्र की मौत का कारण पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने के बाद ही हो पाएगा। 

Web Title: The body of a young man found in a sewer, mysterious death ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया