विद्याबालन ने श्रीदेवी का किरदार निभाने की इच्छा जताई


SONALI GAUNIYAL 17/03/2019 16:51:22
90 Views

Lucknow. वैसे तो बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन ने तमाम फिल्में की हैं, बायोपिक भी बना चुकी हैं। सिल्क स्मिता को लेकर भी उन्होंने बायोपिक बनाई थी। इस फिल्म में उनका बोल्ड अंदाज लोगों को काफी पसंद आया था। हालांकि विद्या बालन अब श्रीदेवी की बायोपिक में उनका किरदार निभाना चाहती है। उन्होंने एक शो के दौरान अपनी इच्छा भी ज़ाहिर की है।

Vidya wants to give tribute to Sridevi

 

शो स्टारी नाइट्स 2.0 के एपिसोड में उन्होंने अपनी भावनाएं व्यक्त कीं। इस शो में वह अपनी बहन प्रिया के साथ आई थीं। जब शो के होस्ट कोमल नाहटा ने उनसे पूछा कि दिवंगत श्रीदेवी की बायोग्राफी बनती है तो क्या वह उस फिल्म का हिस्सा बनेंगी, इस पर विद्या ने कहा कि उनका किरदार निभाने के लिए गट्स की जरूरत है, लेकिन अगर उनको ऐसी फिल्म मिलती है तो वो जरूर करेंगी। विद्या ने बताया कि श्रीदेवी को श्रद्धांजलि देने के तौर पर यह फिल्म करना चाहेंगी।

यह भी पढ़ें...बड़ी खबर : कांग्रेस को दो और बड़े दलों का मिला साथ, सीटों पर भी लगी मुहर

बता दें कि विद्या बालन ने इससे पहले भी श्रीदेवी को ट्रिब्यूट दिया है। फिल्म ’तुम्हारी सुलू’ में उन्होंने श्रीदेवी की मशहूर फिल्म मिस्टर इंडिया का गीत हवाहवाई फिल्माया था। विद्या बालन श्रीदेवी को अपना आदर्श मानती हैं।

Web Title: Vidya to play Sridevi ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया