मुख्य समाचार
राम मंदिर का जल्द से जल्द निर्माण है अयोध्या आने का मकसद: उद्धव ठाकरे सीतापुर में भीषण सड़क हादसा, ट्रक की चपेट में आकर बाइक सवार दो युवकों की मौत न्यूजीलैंड में आया 7.2 तीव्रता का शक्तिशाली भूकंप भारत ने दक्षिण अफ्रीका को 5-1 से हराकर FIH सीरीज़ का फाइनल जीता Air India में नौकरी का सुनहरा मौका, नहीं देनी होगी लिखित परीक्षा इस दिन जारी होंगे UP Polytechnic के परीक्षा परिणाम पति करता था परेशान, पत्नी ने प्रेमी संग मिलकर उठाया खौफनाक कदम पश्चिम बंगालः डॉक्टर्स की हड़ताल खत्म होने के आसार एक्सप्रेस वे पर भीषण सड़क हादसा, 6 लोगों की मौत पाकिस्तान ने दी पुलवामा में संभावित आतंकी हमले सूचना, घाटी में हाई अलर्ट भारत-पाक महामुकाबले पर बारिश का खतरा बरकरार मिस इंडिया 2019: सुमन राव ने जीता खिताब, शिवानी रहीं फर्स्ट रनर अप रेल यात्रियों को सफर में मसाज सेवा देने की योजना पर लगा ग्रहण, जानिए क्या रही वजह
 

मनोहर पर्रिकर के निधन पर गोवा बोर्ड ने एचएसएससी परीक्षा रद्द की, जानें अगली तारीख


NAZO ALI SHEIKH 18/03/2019 10:59:41
90 Views

Goa. गोवा बोर्ड एचएसएससी परीक्षा 2019 आज यानि 18 मार्च को होने वाली थी, लेकिन यह परीक्षा आज नहीं होगी । बता दें कि मुख्यमंत्री मनोहर परिकर के निधन के कारण इस परीक्षा को रद्द कर दिया गया है। 

यह भी पढ़ें... सब जूनियर जूडो प्रतियोगिता में खिलाड़ियों ने दिखाया अपना दम

Due to the demise of Manohar Parrikar, the Goa Board canceled the HSSC exam, Know the next date

गोवा बोर्ड ने एक नोटिस जारी कर सभी छात्रों को सूचित करने को कहा है। मुख्यमंत्री मनोहर परिकर के निधन के बाद गोवा में 7  दिनों के राजकीय शोक की घोषणा की गई है। 

यह भी पढ़ें... केडी सिंह बाबू स्टेडियम में सब जूनियर जूडो प्रतियोगिता का शुभारम्भ

  राजकीय शोक की घोषणा 

परिकर फरवरी 2018 से गंभीर बीमारी से पीड़ित थे। उनके निधन की खबर के बाद, राजकीय शोक की घोषणा की गई थी। कल राज्य के सभी स्कूलों और संस्थानों के साथ-साथ सरकारी कार्यालयों में भी छुट्टी की घोषणा की गई। 18 मार्च को होने वाली गोवा बोर्ड एचएसएससी परीक्षा 201927 मार्च को फिर से निर्धारित है। 

Due to the demise of Manohar Parrikar, the Goa Board canceled the HSSC exam, Know the next date

गोवा बोर्ड एचएसएससी परीक्षा 2019 - बैंकिंग, कंप्यूटर विज्ञान, तर्क और सहयोग की कक्षा 12 वीं की परीक्षा जो पहले 18 मार्च को निर्धारित की गई थी, अब 27 मार्च, 2019 को आयोजित की जाएगी।

Web Title: Due to the demise of Manohar Parrikar, the Goa Board canceled the HSSC exam, Know the next date ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया