मुख्य समाचार
किसी दुर्घटना के इंतजार में चार दिन से पड़ा आंधी में गिरा यह पेड़ पहले निर्माण, अब चारे के नाम पर गोशालाओं में प्रधान कर रहे फर्जीवाड़ा इसरो की तैयारियां पूरी, सोमवार को होगा चंद्रयान-2 का प्रक्षेपण  कम नहीं हो रहीं आज़म खान की मुसीबतें, 3 और एफआईआर दर्ज छोटी सी गलती एक्टर को पड़ी भारी, 14 दिन की न्यायिक हिरासत में सोनभद्र: सीएम के दौरे को लेकर पुलिस ने कसा शिकंजा, पूर्व विधायक समेत कई कार्यकर्ताओं की गिरफ्तारी  सोशल मीडिया पर कहर ढा रहीं हॉट एक्ट्रेस ईशा गुप्ता, देखें सिजलिंग तस्वीरें लखनऊ: मुठभेड़ में टिंकू नेपाली गैंग के सरगना समेत तीन गिरफ्तार, दो सिपाही जख्मी मलाइका की सिजलिंग फोटो देख खुद पर काबू नहीं रख पाए आर्जुन कपूर, कर दिया ऐसा कमेंट... यूपी में बदमाशों के हौसले बुलंद, भाजपा नेता को गोलियों से भूना दो पुलिस कर्मियों की हत्या कर भागे कैदियों में एक को मुठभेड़ में पुलिस ने किया ढेर
 

गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर के निधन पर बॉलीवुड सेलिब्रिटीज ने जताया शोक


ASTHA SRIVASTAVA 18/03/2019 11:34:14
103 Views

New Delhi. सादगी व ईमानदारी से अपना जीवन जीने वाले गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर का रविवार शाम निधन हो गया। वह पिछले एक साल से पैंक्रियाटिक कैंसर से जूझ रहे थे। 

Bollywood celebrities expressed condolences over Parikr

उनका पूरा नाम मनोहर गोपालकृष्ण प्रभु पर्रिकर था। पर्रिकर की छवि लोगों के दिलों में एक ऐसी शख्सियत की थी जो अपना जीवन ईमानदारी और सादगी से से जीते थे।

उनके द्वारा किये गए काम उनकी इमानदारी का प्रतीक थे। वह जिस काम को हाथ में लेते थे उसे पूरा किये बिना अधूरा छोड़ना उन्हें पसंद नहीं था। बॉलीवुड के तमाम फ़िल्मी सितारों ने पर्रिकर के खिलाफ कुछ शब्द लिख कर शोक व्यक्त करते हुए उन्हें श्रद्धांजलि दी। 

सबसे पहले अमिताभ बच्चन ने शोक जताते हुए लिखा गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर नहीं रहे। एक जेंटलमैन और बेहद शालीन व्यक्ति थे। उनके साथ कुछ लम्हे बिताने का मौका मिला था। वे अपनी बीमारी के साथ बेहद बहादुरी से लड़े। उनके लिए प्रार्थनाएं। 

Bollywood celebrities expressed condolences over Parikr

उसके बाद बॉलीवुड एक्ट्रेस बीजेपी संसद किरण खेर ने भी शोक जताते हुए लिखा है कि मैं बेहद भारी दिल से भारत के सबसे शानदार लीडर को विदा देना चाहती हूं। आप हमेशा देश के प्रति अपनी ईमानदारी और विनम्रता के लिए याद रखे जाएंगे। 

Bollywood celebrities expressed condolences over Parikr

उनके अलावा मशहूर एक्टर संजय दत्त ने लिखा कि पर्रिकर नहीं रहे यह सुनकर बहुत दुःख हुआ। मेरी प्रार्थनाय उनके दोस्तों और परिवारवालों के साथ है। 

Bollywood celebrities expressed condolences over Parikr

साथ ही लता मंगेशकर ने भी ट्वीट करते हुए लिखा, गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर के निधन की वार्ता सुनकर मुझे बहुत दुख हुआ, उनके और हमारे बहुत अच्छे संबंध थे। उनके जाने से हमारे देश की बहुत हानि हुई है।

एक अत्यंत सच्चा इंसान और नेता देश ने खो दिया है। ईश्वर उनकी आत्मा को शांति प्रदान करें। इनके आलावा रणदीप हूडा और परेश रावल ने भी शोक व्यक्त करते हुए कुछ शब्द ट्वीटर पर शेयर किये। 

Web Title: Bollywood celebrities expressed condolences over Parikr's death ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया