वंदे भारत एक्सप्रेस पर फिर हुई पत्थरबाजी, 8 कोचों के 10 सीसे टूटे


DEEP KRISHAN SHUKLA 18/03/2019 11:43:21
154 Views

Kanpur. कश्मीर में पत्थरबाजों पर भले ही कार्रवाई कर सेना अंकुश लगाने का प्रयास करती हो लेकिन वंदे भारत एक्सप्रेस पर पत्थरबाजी का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। रविवार को कानपुर के सरसौल के पास वंदेभारत एक्सप्रेस शरारती तत्वों ने पथराव किया ट्रेन की गयी बोगियों के सीसे टूट गए। अचानक शुरू हुए पथराव में ट्रेन में मौजूद सवारियां भी घबरा गयी। 

Vande Bharat Express Par Fir Hui Pattharbaji, 8 kochon ke 10 Sise Tute
रविवार को एक बार फिर वंदे भारत एक्सप्रेस पर महाराजपुर थाना क्षेत्र में प्रेमपुर और सरसौल के बीच शरारती तत्वों ने पथराव किया। 
इस ट्रेन पर इससे पहले भी कई बार पत्थर फेंके जा चुके हैं लेकिन रविवार को जो पथराव हुआ वह सबसे जबरदस्त रहा। इस पथराव में ट्रेन के आठ कोचों के 10 शीशे टूटे हैं। 

Vande Bharat Express Par Fir Hui Pattharbaji, 8 kochon ke 10 Sise Tute
यात्रियों में दहशत का आलम यह रहा कि चीख पुकार मच गयी। ट्रेन चालक ने कंट्रोल रूम को जानकारी देने के ​साथ ही वाराणसी पहुंच कर जीआरपी थाने में रिपोर्ट भी दर्ज करायी। 
चूकिं घटनास्थल कानपुर है लिहाजा मामला यहां की जीआरपी को स्थानांतरित कर दिया गया है। मौके पर पहुंच कर आरपीएफ और जीआरपी ने तीन संदिग्धों से पूछताछ शुरू की है। 

Vande Bharat Express Par Fir Hui Pattharbaji, 8 kochon ke 10 Sise Tute
वापसी में भी इसी क्षेत्र में पथराव से एक शीशा टूटा है। इस घटना के बाद न सिर्फ यात्री बल्कि रेलवे स्टाफ भी दहशत में आ गया।
स्टाफ ने ट्रेन से कंट्रोल को मैसेज दिया। मामला रेलवे बोर्ड पहुंचने पर दिल्ली से लेकर वाराणसी तक हड़कंप मच गया। 
कानपुर सेंट्रल के आरपीएफ के मुताबिक जीआरपी और महाराजपुर सिविल पुलिस के साथ इसकी जांच की जा रही है। 

यह भी पढ़े...रेलवे यात्रीगण जरा इस खबर पर ध्यान दें

 

 

 

 

Web Title: Vande Bharat Express Par Fir Hui Pattharbaji, 8 kochon ke 10 Sise Tute ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया