हनुमान मंदिर में प्रियंका ने की पूजा, गंगा पूजन के बाद नाव से हुईं रवाना


GAURAV SHUKLA 18/03/2019 11:43:05
249 Views

Lucknow. कांग्रेस महासचिव औऱ पूर्वी उत्तर प्रदेश की प्रभारी प्रियंका गांधी वाड्रा सोमवार सुबह संगम स्थित लेटे हुए हनुमान मंदिर पहुंची। हनुमान मंदिर पहुंच प्रियंका ने विधि विधान से पूजा अर्चना कर हनुमानलला की आरती उतारी और आशीर्वाद मांगा। बता दें कि तीन दिवसीय जल यात्रा के जरिए प्रियंका गांधी वाड्रा पूर्वांचल चुनावी शंखनाद की शुरुआत करेंगी। 

hanuman mandir me priyanka gandhi ne ki puja archna
गौरतलब है कि सोमवार से ही प्रियंका यूपी में प्रयागराज से गंगा यात्रा के जरिए ही चुनावी मिशन का आगाज करेंगी। यहां से वह पीएम नरेंद्र मोदी के गढ़ वाराणसी जाएंगी। चुनावी यात्रा के दौरान वह पीएम की चाय पे चर्चा के जरिए बोट पे चर्चा का आगाज भी करेंगी। इसी के साथ वह प्रयागराज के छात्रों से शिष्टमंडल से बात करेंगी। प्रियंका प्रयागराज से वाराणसी तक चुनाव यात्रा करेंगी जिसे 'सांची बात, प्रियंका के साथ' का नाम दिया गया है। 

प्रियंका तीन दिवसीय अपनी यात्रा के दौरान घाटों पर रुकेंगी और गांवो की गलियों में घूमेंगी। इस दौरान वह कई जगहों पर गंगा की दुर्दशा देख प्रधानमंत्री पर हमलावर भी हो सकती हैं। मनइया से मोटरबोट से शुरु हुई प्रियंका की यात्रा 20 मार्च को वाराणसी पहुंचेगी। प्रियंका दुमदुमा, सिरसा होते हुए दोपहर एक बजे तक ऐतिहासिक लाक्षागृह पहुंचेगी और किसानों के साथ चौपाल लगाएंगी।

इसके बाद मांडा से सड़क मार्ग से महेवा-डेमूपुर होकर अतिथिगृह में पुलवामा आतंकी हमले में शहीद हुए महेश यादव के परिजनों से मिलेंगी। प्रियंका की इस जलयात्रा को कांग्रेस में नई जान फूंकने के तौर पर देखा जा रहा है।  

Web Title: hanuman mandir me priyanka gandhi ne ki puja archna ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया