वर्ल्ड कप में सुरक्षा को सर्वोच्च प्राथमिकता देगी - ICC


SUJEET KUMAR 18/03/2019 13:55:38
86 Views

New Delhi. न्यूज़ीलैंड के क्राइस्टचर्च की दो मस्जिदों में हुई गोलीबारी में करीब 49 लोगों की मौत हो गई थी, जबकि 20 से ज़्यादा लोग गंभीर रूप से घायल हो गए थे। इस हमले के दौरान बांग्लादेश की क्रिकेट टीम भी वहां मौजूद थी। जो मस्जिद में नमाज पढ़ने जा रही थी। हालांकि सभी खिलाड़ी बाल- बाल बच गए। वहीं इस हमले के बाद अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (ICC) का कहना है कि वह साल इंग्लैंड में होने वाले क्रिकेट विश्व कप के दौरान सुरक्षा को सर्वोच्च प्राथमिकता देगी।  

security during world cup an absolute priority says dave richardson

कराची में पाकिस्तान सुपर लीग (पीएसएल) फाइनल के इतर आईसीसी के मुख्य कार्यकारी अधिकारी डेविड रिचर्डसन ने कहा कि सुरक्षा को सर्वोच्च प्राथमिकता दी जाएगी। 

आईसीसी के मुख्य कार्यकारी अधिकारी डेविड रिचर्डसन का कहना है कि मुझे लगता है कि सुरक्षा के मुद्दे में कुछ भी नया है, जाहिर है कि न्यूजीलैंड में जो कुछ हुआ उसने शायद बहुत से लोगों को आश्चर्यचकित कर दिया और खासकर विश्व कप के लिए... इससे हमें सुरक्षा को लेकर सावधान रहने की जरूरत है।

यह भी पढ़ें...क्राइस्टचर्च की दो मस्जिदों में हुए आंतकी हमले के बाद न्यूजीलैंड-बांग्लादेश टेस्ट रद्द

रिचर्डसन ने कहा, मुझे पता है कि आईसीसी के सुरक्षा निदेशक ने ब्रिटेन में सभी सुरक्षा एजेंसियों के साथ मिलकर इस मुद्दे पर काम पूरा कर लिया और वे कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। बता दें कि इंग्लैंड और वेल्स क्रिकेट बोर्ड 30 मई से 14 जुलाई तक विश्व कप की मेजबानी करेगा। 

 

Web Title: security during world cup an absolute priority says dave richardson ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया