मायावती के बाद अखिलेश यादव कांग्रेस पर सख्त,कहा बीजेपी को हराने के लिए हमारा गठबंधन है सक्षम..


RAGHVENDRA CHAURASIA 18/03/2019 15:39:53
66 Views

Lucknow. आम चुनाव से पहले यूपी में सियासी सरगर्मी बढ़ गई है। मायावती के बाद अब सपा मुखिया अखिलेश यादव कांग्रेस पर सख्त हो गए हैं। अखिलेश यादव ने ट्वीट कर कांग्रेस पर हमला बोला है। अखिलेश यादव ने कहा कि बीजेपी को हराने के लिए सपा-बसपा गठबंधन सक्षम है। 

After Mayawati, Akhilesh Yadav is tough on the Congress, said to defeat BJP, we have a coalition.

यह भी पढ़ें...इंडोनेशिया के पूर्वी प्रांत में आई बाढ़, 63 लोगों की हुई मौत

अखिलेश यादव ने कहा कांग्रेस कन्फ्यूजन न पैदा करें

सपा मुखिया अखिलेश यादव ने कांग्रेस पार्टी पर ट्विटर के जरिए हमला बोला है। अखिलेश ने ट्वीट में लिखा कि बीजेपी को हराने के लिए सपा-बसपा का गठबंधन ही सक्षम है। कांग्रेस किसी तरह का कन्फ्यूजन न पैदा करे। 

After Mayawati, Akhilesh Yadav is tough on the Congress, said to defeat BJP, we have a coalition.

कांग्रेस ने गठबंधन के लिए छोड़ी हैं सात सीटें

कांग्रेस पार्टी ने रविवार को गठबंधन के बड़े नेताओं की 7 सीटों पर अपने उम्मीदवार न उतारने का एलान किया है। इसी कारण मायावती नाराज हो गईं। मायावती ने कहा कि हमारा कांग्रेस से किसी प्रकार का गठबंधन नहीं है। उन्होंने कहा कि सपा,बसपा व रालोद का गठबंधन बीजेपी को हराने के लिए सक्षम है। यानी कांग्रेस की यह चाल उसी के लिए भारी पड़ गई है। 

यह भी पढ़ें...संगम स्थित लेटे हुए हनुमान मंदिर पहुंची प्रियंका गांधी, आरती कर मांगा आशीर्वाद

 

 

Web Title: After Mayawati, Akhilesh Yadav is tough on the Congress, said to defeat BJP, we have a coalition. ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया