मुख्य समाचार
विश्व कप में खिलाड़ियों के साथ जा सकेंगी पत्नियां पर BCCI ने लगाई तमाम बंदिशें साध्वी प्रज्ञा का मुंबई हमले में शहीद हेमंत करकरे को लेकर विवादित बयान अवैध कमाई के लिए डग्गामार वाहनों पर मेहरबान है पुलिस— प्रशासन मायावती ने मुलायम की मौजूदगी में मंच किया खुलासा - गेस्टहाउस कांड के बाद भी इसलिए हुआ गठबंधन इंस्टाग्राम को लेकर आई बड़ी खबर, यूजर्स का पासवर्ड असुरक्षित तरीके से स्टोर हाईकोर्ट से भाजपा विधायक को बड़ा झटका, सुनाई गयी आजीवन कारावास की सजा  प्रियंका ने राहुल गांधी को सौंपा अपना इस्तीफा #IPL2019 : दिल्ली कैपिटल्स को 40 रन से हराकर मुंबई पहुंची दूसरे स्थान पर जेट एयरवेज की हवाई सेवाएं बंद होने पर निराश हुए फिल्मी सितारे साध्वी प्रज्ञा के खिलाफ NIA कोर्ट में याचिका दायर, चुनाव लड़ने पर रोक की मांग बुधवार को जेट एयरवेज ने भरी आखिरी उड़ान कोई भी अपराजेय नहीं है, सबको हराया जा सकता है : आचार्य प्रमोद कृष्णम World Cup के लिए ईशांत, सैनी और अक्षर होंगे टीम इंडिया के स्टैंड बाई राज्यपाल को पीजीआई में लगाया गया पेसमेकर, पूरी तरह हैं स्वस्थ
 

भारत- नेपाल बार्डर पर लाखों के भारतीय व नेपाली करेंसी के साथ दो गिरफ्तार


SUJEET KUMAR 18/03/2019 17:32:09
21 Views

Bahraich. उत्तर प्रदेश के बहराइच जिले में इण्डो -नेपाल बार्डर से रुपईडीहा थाना पुलिस और सशस्त्र सीमा बल की संयुक्त टीम ने 3,71,030 भारतीय व 2,00,000 नेपाली रुपए के साथ दो लोगों को गिरफ्तार किया है।

two men arrested in india nepal border

पुलिस अधीक्षक ग्रामीण रविन्द्र कुमार सिंह ने बताया कि थाना रुपईडीहा पुलिस और एसएसबी की संयुक्त टीम ने रविवार रात को भारत-नेपाल सीमा के पास चेकिंग के दौरान नेपाल की ओर से आ रहे डीसीएम सवार दो लोगों को रोका।

यह भी पढ़ें...इंडोनेशिया के पूर्वी प्रांत में आई बाढ़, 63 लोगों की हुई मौत

तलाशी में दोंनों के पास से ने 3,71,030 भारतीय व 2,00,000 नेपाली रुपए बरामद हुए। आरोपियों ने पूछताछ में अपना नाम नूरुद्दीन व रहीश बताया। पुलिस ने दोनों से बरामद रकम के सम्बन्ध में कागजात मांगे, लेकिन दोनों दिखा नहीं सके। जिस पर पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार  कर रकम को जब्त कर लिया है।

 

Web Title: two men arrested in india nepal border ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया