मुख्य समाचार
जानिए जातिवाद पर हरियाणा हाईकोर्ट ने क्या टिप्पणी की स्वरा भास्कर के निशाने पर आईं प्रज्ञा ठाकुर, हेमंत पर दिया था बयान वेडिंग एनिवर्सरी पर अभिषेक ने शेयर की ऐश की फोटो, लिखा हनी मून, फैंस बोले इतना गुरूर... कॉफी विद करण मामला : पांड्या और राहुल पर लगा 20-20 लाख रुपये का जुर्माना बाइक पोल से टकराई, युवक की मौत अधिकारियों को नहीं दिखाई पड़ रहा आचार संहिता का उल्लंघन मथुरा में आइसक्रीम फैक्ट्री में अमोनिया गैस का रिसाव,15 की ​बिगड़ी तबियत मोदी ने इस नेता को बताया स्पीड ब्रेकर शूट के दौरान विक्की कौशल को आई गंभीर चोटें अपने सबसे बड़े चुनावी वादे को लेकर बुरी फंसी कांग्रेस सुरवीन चावला के घर आई नन्ही परी, देखें तस्वीर खोदा पहाड़ निकली चुहिया साबित होगा नकली भतीजा-बुआ का गठबंधन : केशव मौर्य एलएचबी कोच बने सुरक्षा कवच, बची भीषण तबाही स्पाइसजेट बना जेट के कर्मचारियों का सहारा, 100 पायलटों सहित 500 लोगों को दी नौकरी जल्‍द फाइटर जेट के कॉकपिट में नजर आएंगे विंग कमांडर अभिनंदन पूर्वा एक्सप्रेस हादसे के चलते बाधित हुआ हावड़ा रूट पर ट्रेनों का संचालन कोहली की पारी ने दिखाया कमाल, 10 रन से जीती RCB नोट्रे डेम को पहले जैसा बनाना चाहते हैं मैक्रों, येलो वेस्ट प्रदर्शन से बिगड़ी छवि को सुधारने की कवायद सीएम योगी बोले- बाबा साहेब ने न किया होता यह काम, तो आज भी किसी जमींदार के यहां भैंस चरा रहे होते अखिलेश 
 

प्रियंका वाड्रा गांधी ने वोट के लिए बोट यात्रा शुरु की, बीजेपी के चौकीदार अभियान पर किया हमला


RAGHVENDRA CHAURASIA 18/03/2019 18:29:59
16 Views

Prayagraj. कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष राहुल गांधी ने आम चुनाव व यूपी में संगठन मजबूत करने के लिए दो नेताओं को बड़ी जिम्मेदारी दी है। राहुल ने अपनी बहन प्रियंका वाड्रा गांधी को सक्रिय राजनीति में उतारा है। प्रियंका गांधी को पूर्वी यूपी की जिम्मेदारी सौंपी है वहीं ज्योतिरादित्य सिंधिया को पश्चिमी यूपी की जिम्मेदारी सौंपी गई है। प्रियंका ने रविवार को नाव पर चढ़कर गंगा यात्रा की शुरुआत की। 

Priyanka Vadra Gandhi launches boat tour for vote, attacked BJP

यह भी पढ़ें...जिसने किया पत्नी से जुदा, उसी से जिंदगी की जंग हार गये पर्रिकर

पूर्वाचल के दौरे पर प्रियंका गांधी

प्रियंका वाड्रा गांधी रविवार से मिशन पूर्वाचल दौरे पर है। प्रियंका ने बोट यात्रा के जरिए यह यात्रा शुरु की है। प्रियंका गांधी ने सोमवार से प्रयागराज में लेटे हुए हनुमान जी की पूजा अर्चना की। इसके बाद संगम में गंगा मईया की पूजा-अर्चना की। प्रियंका गांधी ने नाव से चुनावी यात्रा शुरु की। इस दौरान उन्होंने कई घाटों पर जनता को संबोधित किया।  गांधी ने मोदी सरकार की नाकामियां गिनाईं। प्रियंका गांधी ने बीजेपी के चौकीदार अभियान पर निशाना साधा। प्रियंका गांधी ने कहा कि चौकीदार कभी गरीबों का नहीं होता है बल्कि अमीरों का होता है। 

Priyanka Vadra Gandhi launches boat tour for vote, attacked BJP

प्रियंका की यात्रा से विपक्षी दल हैरान

प्रियंका की नाव यात्रा से विपक्षी दलों में हैरान हो गए हैं। प्रियंका अपने सरल अंदाज में आकर लोगों से मिल रही हैं बातें कर रही हैं इससे विपक्षी दलों की धड़कन बढ़ने लगी है। मोदी सरकार में संस्कृति मंत्रालय संभाल रहे महेश शर्मा ने कांग्रेस पार्टी पर हमला बोला है। महेश शर्मा ने एक कार्यक्रम के दौरान कहा कि अभी तक पप्पू प्रधानमंत्री बनने के लिए कह रहा था और अब पप्पी भी सामने आ गई हैं। 

यह भी पढ़ें...संगम स्थित लेटे हुए हनुमान मंदिर पहुंची प्रियंका गांधी, आरती कर मांगा आशीर्वाद

 

 

Web Title: Priyanka Vadra Gandhi launches boat tour for vote, attacked BJP's watchmen campaign ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया