टप्पेबाजों ने पुलिसकर्मी बन उड़ाए एक लाख के जेवर


JITENDRA NISHAD 18/03/2019 07:04
45 Views

Lucknow. आचार संहिता के चलते जहां लखनऊ पुलिस शहर के हर चौराहों पर वाहन चेकिंग अभियान चला रही है। वहीं, तीन टप्पेबाजों ने पुलिसकर्मी बन पति पत्नी से एक लाख के सोने के आभूषण लेकर रफूचक्कर हो गए।

tappebaj ne udaye jewar

मामला जानकीपुरम् इलाके का है, जहां सोमवार की दोपहर पुलिसकर्मी बन चेकिंग के नाम पर रिसर्च इंस्टीट्यूट के रिटायर्ड स्टोर सुपरिन्टेन्डेन्ट की पत्नी से लाखों के गहने टप्पेबाज उड़ा कर फरार हो गए।

जानकारी के मुताबिक, गिरि विकास रिसर्च इंस्टीट्यूट में स्टोर सुपरिन्टेन्डेन्ट के पद से रिटायर्ड अर्जुन आचार्य जानकीपुरम् विस्तार सेक्टर- 1 में अपने परिवार के साथ रहते हैं। उन्होंने बताया कि सोमवार दोपहर करीब 12: 30 बजे अपनी पत्नी रत्नाममाल के साथ टेम्पो से इंजीनियरिंग कॉलेज चौराहे स्थित जीवन बीमा निगम के आफिस को जा रहे थे।

इस दौरान इंजीनियरिंग कालेज चौराहे स्थित पावर हाउस के पास टेंपो से उतरे ही थे कि एक युवक आया और बोला, पुलिस चेकिंग चल रही है, साहब बुला रहे हैं। युवक की बात मान कर दोनों चेकिंग कर रहे दारोगा के पास पहुंचे।

tappebaj ne udaye jewar

पीड़ित ने बताया कि वहां मौजूद तीनोंं फर्जी पुलिसकर्मियों ने उनकी पत्नी के गले से सोने का मंगलसूत्र व हाथ में पहने हुए दो सोने के कड़े जांच करने के नाम पर उतरवा लिए।

वीडियो देखें हिन्दी में -  Lucknow Samachar Video

इसके बाद वह फरार हो गए। वहीं, जब इस मामले की जानकारी जानकीपुरम पुलिस को मिली तो मौके पर पहुंची पुलिस ने पीड़ित से तहरीर लेकर अज्ञात टप्पेबाजों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर उनकी तलाश जुट गई है।

Web Title: tappebaj ne udaye jewar ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया