गोवा के नए सीएम बनेंगे प्रमोद सावंत,दो डिप्टी सीएम के भी नाम का एलान


RAGHVENDRA CHAURASIA 18/03/2019 19:23 PM
63 Views

Panaji. गोवा के नए सीएम के नाम पर मुहर लग गई है। बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने गोवा के वर्तमान स्पीकर प्रमोद सावंत के नाम का एलान किया है। इसके साथ ही बीजेपी ने सहयोगी दलों के दो नेताओं को डिप्टी सीएम के नाम पर मुहर लगाई है। गोमंतक पार्टी से सुदिन धवलीकर और फॉरवर्ड पार्टी के विजय सरदेसाई डिप्टी सीएम बनाया जाएगा। 

Goa

प्रमोद सावंत पर्रिकर के करीबी माने जाते हैं

गोवा के भावी सीएम प्रमोद सावंत स्वर्गीय मनोहर पर्रिकर के करीबी माने जाते हैं। प्रमोद सावंत दो बार के विधायक रहे हैं और वे वर्तमान में गोवा विधानसभा में स्पीकर हैं। सावंत उत्तरी गोवा स्थित सैनक्विलम विधानसभा सीट से विधायक हैं।सावंत पेशे से एक आयुर्वेद चिकित्सक हैं। 

Goa

 पूर्व सीएम मनोहर पर्रिकर पंचतत्व में विलीन

प्रधानमंत्री मोदी ने मनोहर पर्रिकर को श्रद्धांजलि ​अर्पित की। केंद्रीय कपड़ा मंत्री स्मृति ईरानी मनोहर पर्रिकर को श्रद्धांजलि देने के दौरान भावुक हो गईं। गोवा के लाखों लोगों ने सादगी के लिए जाने वाले  पूर्व सीएम मनोहर पर्रिकर श्रद्धांजलि अर्पित की। पूरे राजकीय सम्मान के साथ पूर्व रक्षामंत्री मनोहर पर्रिकर पंचतत्व में विलीन हो गए हैं। 

 

 

 

Web Title: Goa's new CM will be named Pramod Sawant, name of two Deputy CM ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया