मुख्य समाचार
शराब के नशे में फुटपाथ पर चढ़ाई कार, कई लोगों को किया घायल ताबड़तोड़ हत्याओं से दहला प्रयागराज, एक ही दिन में 6 मर्डर शुद्ध जीवन जीने के लिए पेड़ लगाना जरूरी जानिए, कैसे बढ़ाएंं पलकों और होठों की खूबसूरती बिना सर्जरी ? कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व सीएम की महारैली, कर सकते हैं ये बड़ा फैसला तेजस्वी के समर्थन में राबड़ी उठाया ये बड़ा कदम, परास्त हो गए सारे बागी प्लास्टिक के खिलाफ पीएम ने छेड़ी जंग, 10 लाख लोगों को करेंगे... मुख्यमंत्री से नहीं मिल सका दुनिया का सबसे लम्बा आदमी कांग्रेस पूरे प्रदेश में मनायेगी स्व0 राजीव गांधी की 75वीं जयन्ती अखिलेश ने दिया ऐसा बयान, किसान और जवान कर रहे सलाम!
 

इस कंपनी ने निकाली सीधी भर्ती, फ्रेशर्स और अनुभवी दोनों करें आवेदन


NAZO ALI SHEIKH 19/03/2019 14:14:49
71 Views

Lucknow. भारतीय खाद्य सुरक्षा एवं मानक प्राधिकरण ने कई पदों पर भर्तियों निकाली हैं। खास बात ये है कि फ्रेशर्स भी आवेदन कर सकते हैं। बताते चलें कि प्राधिकरण ने विभिन्न तकनीकी अधिकारी, व्यक्तिगत सहायक समेत कई पदों पर आवेदन मांगे हैंं। इस संबंध में अधिसूचना भी जारी कर दी गई है। प्राधिकरण कुल 275 पदों को भरने जा रहा है। 

This company made both direct recruitment, freshers and experienced applications

जो भी अभ्यर्थी इन पदों पर आवेदन करना चाहते हैं, वह 26 मार्च से ऑनलाइन आवेदन कर सकेंगे। प्राधिकरण की आधिकारिक वेबसाइट पर चेक करते रहें। अभी लिंक जारी नहीं किया गया है। अभ्यर्थियों के लिए यह नौकरी का यह सुनहरा मौका है। बताते चलें कि पदों के अनुरूप अभ्यर्थियों के लिए शैक्षिक योग्यताएं निर्धारित है। 

इन पदों पर आवेदन करने की अंतिम तिथि 15 अप्रैल है। आयु सीमा भी अभ्यर्थियों के लिए पदों के अनुरूप ही निर्धारित किया गया है। अभ्यर्थी आवेदन करने के लिए सभी डाक्यूमेंट्स अभी से तैयार रखें। साथ ही तैयारी में जुट जाएं। प्राधिकरण पदों को सीधी भर्ती के माध्यम से भरेगा। 

Web Title: This company made both direct recruitment, freshers and experienced applications ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया