मायावती का बीजेपी पर तंज: कहा, देश वाकई बदल रहा है


ARCHANA PANDEY 19/03/2019 15:43:39
58 Views

Lucknow. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 'मैं भी चौकीदार' अभियान पर बीएसपी सुप्रीमो मायावती ने  मंगलवार को तंज करते हुए कहा कि पिछले चुनाव में चायवाला और अब चौकीदार... देश वाकई बदल रहा है।  

Mayawati

मायावती ने कहा, देश वाकई बदल रहा है

मायावती ने आज ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने कहा कि 'सादा जीवन उच्च विचार के विपरीत शाही अन्दाज में जीने वाले जिस व्यक्ति ने पिछले लोकसभा चुनाव के समय वोट की खातिर अपने आपको चायवाला प्रचारित किया था, अब इस चुनाव में वोट के लिये अपने आपको चौकीदार घोषित कर रहे हैं। देश वाकई बदल रहा है।  

यह भी पढ़े...प्रियंका ने मायावती को दिया करारा जवाब, कहा- ये लक्ष्य तो पूरा करके रहूंगी

Mayawati

अखिलेश यादव ने भी ट्वीट कर बोला हमला

वहीं अखिलेश यादव ने भी ट्वीट कर बीजेपी पर बोला। अखिलेश यादव ने कहा कि विकास पूछ रहा है कि खाद की बोरी से चोरी रोकने के लिये भी कोई चौकीदार है क्या?, विकास पूछ रहा है कि जनता के बैंक खाते से चोरी छिपे जो पैसे काटे जा रहे हैं, उससे बचाने के लिये कोई चौकीदार है क्या?, विकास पूछ रहा है कि मंत्रालय से जहाज की फाइल चोरी होने के लिये जिम्मेदार लापरवाह चौकीदार को सजा मिली क्या? 

Mayawati

यह भी पढ़े...सपा और टीएमसी के कद्दावर नेता सहित सैकड़ों लोग कांग्रेस में शामिल

प्रियंका गांधी ने भी साधा निशाना 

बता दें कि कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने भी सोमवार को चौकीदार मुद्दे पर मोदी को निशाने पर लिया था। प्रियंका गांधी ने कहा था कि प्रधानमंत्री मोदी की मर्जी है कि वो अपने नाम के आगे क्या लगाएं। मुझे एक भाई ने कहा कि देखिए, चौकीदार तो अमीरों के होते हैं। हम किसान तो अपने चौकीदार खुद ही होते हैं। 

Web Title: Mayawati's taint on BJP, said- the country is really changing ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया