मुख्य समाचार
जानिए जातिवाद पर हरियाणा हाईकोर्ट ने क्या टिप्पणी की स्वरा भास्कर के निशाने पर आईं प्रज्ञा ठाकुर, हेमंत पर दिया था बयान वेडिंग एनिवर्सरी पर अभिषेक ने शेयर की ऐश की फोटो, लिखा हनी मून, फैंस बोले इतना गुरूर... कॉफी विद करण मामला : पांड्या और राहुल पर लगा 20-20 लाख रुपये का जुर्माना बाइक पोल से टकराई, युवक की मौत अधिकारियों को नहीं दिखाई पड़ रहा आचार संहिता का उल्लंघन मथुरा में आइसक्रीम फैक्ट्री में अमोनिया गैस का रिसाव,15 की ​बिगड़ी तबियत मोदी ने इस नेता को बताया स्पीड ब्रेकर शूट के दौरान विक्की कौशल को आई गंभीर चोटें अपने सबसे बड़े चुनावी वादे को लेकर बुरी फंसी कांग्रेस सुरवीन चावला के घर आई नन्ही परी, देखें तस्वीर खोदा पहाड़ निकली चुहिया साबित होगा नकली भतीजा-बुआ का गठबंधन : केशव मौर्य एलएचबी कोच बने सुरक्षा कवच, बची भीषण तबाही स्पाइसजेट बना जेट के कर्मचारियों का सहारा, 100 पायलटों सहित 500 लोगों को दी नौकरी जल्‍द फाइटर जेट के कॉकपिट में नजर आएंगे विंग कमांडर अभिनंदन पूर्वा एक्सप्रेस हादसे के चलते बाधित हुआ हावड़ा रूट पर ट्रेनों का संचालन कोहली की पारी ने दिखाया कमाल, 10 रन से जीती RCB नोट्रे डेम को पहले जैसा बनाना चाहते हैं मैक्रों, येलो वेस्ट प्रदर्शन से बिगड़ी छवि को सुधारने की कवायद सीएम योगी बोले- बाबा साहेब ने न किया होता यह काम, तो आज भी किसी जमींदार के यहां भैंस चरा रहे होते अखिलेश  विश्व कप में खिलाड़ियों के साथ जा सकेंगी पत्नियां पर BCCI ने लगाई तमाम बंदिशें साध्वी प्रज्ञा का मुंबई हमले में शहीद हेमंत करकरे को लेकर विवादित बयान अवैध कमाई के लिए डग्गामार वाहनों पर मेहरबान है पुलिस— प्रशासन मायावती ने मुलायम की मौजूदगी में मंच किया खुलासा - गेस्टहाउस कांड के बाद भी इसलिए हुआ गठबंधन इंस्टाग्राम को लेकर आई बड़ी खबर, यूजर्स का पासवर्ड असुरक्षित तरीके से स्टोर हाईकोर्ट से भाजपा विधायक को बड़ा झटका, सुनाई गयी आजीवन कारावास की सजा  प्रियंका ने राहुल गांधी को सौंपा अपना इस्तीफा #IPL2019 : दिल्ली कैपिटल्स को 40 रन से हराकर मुंबई पहुंची दूसरे स्थान पर जेट एयरवेज की हवाई सेवाएं बंद होने पर निराश हुए फिल्मी सितारे साध्वी प्रज्ञा के खिलाफ NIA कोर्ट में याचिका दायर, चुनाव लड़ने पर रोक की मांग बुधवार को जेट एयरवेज ने भरी आखिरी उड़ान कोई भी अपराजेय नहीं है, सबको हराया जा सकता है : आचार्य प्रमोद कृष्णम World Cup के लिए ईशांत, सैनी और अक्षर होंगे टीम इंडिया के स्टैंड बाई राज्यपाल को पीजीआई में लगाया गया पेसमेकर, पूरी तरह हैं स्वस्थ
 

शिक्षा के मंदिर में शराबियों का जमावड़ा!


JITENDRA NISHAD 19/03/2019 05:36
14 Views

Lucknow. लखनऊ नगर निगम राजधानी को स्वच्छ व साफ-सुथरा बनाने के बड़े-बड़े दावे तो रहा है, लेकिन सभी दावे खोखले नजर आ रहे हैं। कूड़े के ढेर व कचड़े से बजबजा रही नालियां नगर निगम की लापरवाही खुल कर बयां कर रही हैं।

mandir me sharab ka jamvana

मामला लखनऊ के जानकीपुरम का है, जहां सिकंदरपुर प्राथमिक विद्यालय के अंदर व बाहर गंदगी का भंडार लगा हुआ है। समस्या के बारे में बात करते हुए सिकंदरपुर प्राथमिक विद्यालय के शिक्षक शोभित श्रीवास्तव ने बताया कि विद्यालय की बाउंड्रीवॉल न होने के कारण आसपास के आवारा पशु विद्यालय के अंदर आ जाते हैं, जिसके चलते विद्यालय में गंदगी हो जाती है।

शिक्षक ने बताया कि रात के समय विद्यालय के खाली पड़े किचन में आसपास के लोग आकर शराब भी पीते हैं। शिक्षक ने यह भी बताया कि विद्यालय के चारों ओर बाउंड्रीवॉल न होने के कारण आसपास के लोग विद्यालय की जमीन को कब्जा कर लिया है।

उन्होंने बताया कि विद्यालय की समस्याओं की शिकायत स्थानीय सभासद व संबंधित विभागों की जा चुकी है, लेकिन अभी तक समस्या जस की तस बनी हुई है। वहीं, स्थानीय लोगों ने बताया कि मोहल्ले में जमा कूड़े का ढेर उनके लिए किसी बड़ी मुसीबत से कम नहीं है।

mandir me sharab ka jamvana

क्षेत्र में कूड़ा जमा रहता है, जिसके कारण लोगों का घर से निकलना मुश्किल हो गया है। क्षेत्र के लोगों ने बताया कि घरों के सीवर और नालिया जाम हो चुके हैं, जिसकी वजह से सारा पानी रास्ते में जमा कूड़े में आ जाता है, जिसमें आने जाने वाले लोग गिरकर चोटिल भी चुके हैं।

वहीं, जब न्यूज़ टाइम्स के संवाददाता ने स्थानीय पार्षद से लोगों की समस्या के बारे में बात की तो पार्षद ने बताया कि उन्हें पहले से ही क्षेत्र की समस्या के बारे में जानकारी है और जल्द ही वे स्थानीय लोगोंं को उनकी समस्याओं से निजात दिलवा देंगे।

Web Title: mandir me sharab ka jamvana ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया