मोदी के क्योटो में प्रियंका की बोट यात्रा आज


DEEP KRISHAN SHUKLA 20/03/2019 09:53 AM
41 Views

New Delhi. प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की संसदीय सीट वाराणसी में आज प्रियंका गांधी काशी विश्वनाथ के दर्शन कर अपनी तीन दिवसयी यात्रा का समापन करेंगी। इस दौरान वह कई चुनावी कार्यक्रमों में हिस्सा लेंगी। यहां रामनगर स्थित पूर्व प्रधानमंत्री लाल बहादुर शास्त्री के आवास पर एक खास कार्यक्रम 'सांची बात प्रियंका के साथ' में जनता को सम्बोधित भी करेंगी। 

Modi ke Kyoto me Priyanka Ki boat Yatra Aaz
यूपी के राजनैतिक घमासान में प्रियंका गांधी की बोट यात्रा कांग्रेस के लिए कितने वोट जुटा पाती है यह तो आने वाला समय ही तय करेगा। 
फिलहाल प्रियंका गांधी की तीन दिवसीय इस विशेष यात्रा में जिस तरह लोग उन्हें देखने के जुट रहे हैं उससे कार्यकर्ताओं में खासा उत्साह का संचार हो रहा है। 

Modi ke Kyoto me Priyanka Ki boat Yatra Aaz
बुधवार इस यात्रा के अंतिम दिन रामनगर घाट से नौका से वे अस्सी घाट आएंगी और यहां विभिन्न क्षेत्रों की महिलाओं व समाज के लोगों से संवाद करेंगी। 
इसके बाद उनकी बोट दशाश्वमेध घाट का रूख करेगी जहां वह मल्लाह समाज के लोगों से बातचीत करने के बाद बाबा काशी विश्वनाथ धाम में दर्शन पूजन करेंगी। 

Modi ke Kyoto me Priyanka Ki boat Yatra Aaz
अपने बनारस दौरे के दौरान प्रियंका सरोजा पैलेस में पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगी। प्रियंका के इस दौेरे में वह पुलवामा हमले में शहीद हुए अवधेश यादव, विशाल पांडेय और रमेश यादव के आवास पहुंच कर उनके परिजनों से मिलेंगी। 
यहीं से उनकी तीन दिवसीय यात्रा का समापन होगा और वह एयरपपोर्ट से दिल्ली के लिए रवाना हो जाएंगी। 

Modi ke Kyoto me Priyanka Ki boat Yatra Aaz
माना जा रहा है कि बनारस दौरे में प्रियंका गांधी के निशाने पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी रहेगें। वह लोगों से मोदी के पांच वर्षों के कार्यकाल का हिसाब मांगने की बात भी कह सकती हैं। उनके सवालों में गंगा सफाई, काशी के विकास के नाम पर तोड़फोड़ जैसे अहम मुद्दे हो सकते हैं। 


यह भी पढ़े...गोवा में थमी राजनीतिक उठापटक, प्रमोद सांवत ने लीराज्य के नए सीएम के रूप में शपथ

 

 

 

 

 

Web Title: Modi ke Kyoto me Priyanka Ki boat Yatra Aaz ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया