मुख्य समाचार
राम मंदिर का जल्द से जल्द निर्माण है अयोध्या आने का मकसद: उद्धव ठाकरे सीतापुर में भीषण सड़क हादसा, ट्रक की चपेट में आकर बाइक सवार दो युवकों की मौत न्यूजीलैंड में आया 7.2 तीव्रता का शक्तिशाली भूकंप भारत ने दक्षिण अफ्रीका को 5-1 से हराकर FIH सीरीज़ का फाइनल जीता Air India में नौकरी का सुनहरा मौका, नहीं देनी होगी लिखित परीक्षा इस दिन जारी होंगे UP Polytechnic के परीक्षा परिणाम पति करता था परेशान, पत्नी ने प्रेमी संग मिलकर उठाया खौफनाक कदम पश्चिम बंगालः डॉक्टर्स की हड़ताल खत्म होने के आसार एक्सप्रेस वे पर भीषण सड़क हादसा, 6 लोगों की मौत पाकिस्तान ने दी पुलवामा में संभावित आतंकी हमले सूचना, घाटी में हाई अलर्ट भारत-पाक महामुकाबले पर बारिश का खतरा बरकरार मिस इंडिया 2019: सुमन राव ने जीता खिताब, शिवानी रहीं फर्स्ट रनर अप रेल यात्रियों को सफर में मसाज सेवा देने की योजना पर लगा ग्रहण, जानिए क्या रही वजह
 

गौतम की विराट पर गंभीर टिप्पणी


SUJEET KUMAR 20/03/2019 11:56:20
56 Views

New Delhi. भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान गौतम गंभीर ने भारत के वर्तमान कप्तान विराटो कोहली पर गंभीर टिप्पणी की है। गंभीर का कहना है कि कोहली चतुर कप्तान नहीं हैं और इस मामले में उनकी तुलना भारत के पूर्व कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी और सीमित ओवरों के प्रारूप में टीम के उपकप्तान रोहित शर्मा से नहीं की जा सकती। 

Gautam Gambhir says Virat not a shrewd captain, can

गंभीर ने कहा, कोहली खुशकिस्‍मत हैं कि आईपीएल (IPL) के पिछले आठ सीजन में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू (RCB) को खिताब नहीं दिला पाने के बावजूद कप्‍तान बने हुए हैं। 

गंभीर ने कहा, 'मुझे नहीं लगता कि कोहली एक चालाक कप्तान हैं। मुझे नहीं लगता कि वो एक समझदार कप्तान हैं। कोहली ने आईपीएल का खिताब भी नहीं जीता है। मेरी नज़र में वहीं कप्तान अच्छा होता है जिसका रिकॉर्ड अच्छा हो। 

यह भी पढ़ें...ICC : विश्व कप में भारत और पाकिस्तान के मुकाबले पर कोई खतरा नहीं

गौरतलब है कि विराट कोहली की कप्तानी वाली टीम रॉयल चैलंजर्स बैंगलोर ने अब तक एक बार भी आईपीएल का खिताब नहीं जीता है, जबकि धोनी और रोहित शर्मा की टीम तीन-तीन बार खिताब पर कब्जा कर चुकी है। वहीं गंभीर आईपीएल में कोलकाता नाइटराइडर्स टीम के कप्‍तान रह चुके है और वह अपने नेतृत्‍व में दो बार टीम को चैंपियन बना चुके हैं। 

 

Web Title: Gautam Gambhir says Virat not a shrewd captain, can't compare him with Dhoni and Rohit ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया