मुख्य समाचार
राम मंदिर का जल्द से जल्द निर्माण है अयोध्या आने का मकसद: उद्धव ठाकरे सीतापुर में भीषण सड़क हादसा, ट्रक की चपेट में आकर बाइक सवार दो युवकों की मौत न्यूजीलैंड में आया 7.2 तीव्रता का शक्तिशाली भूकंप भारत ने दक्षिण अफ्रीका को 5-1 से हराकर FIH सीरीज़ का फाइनल जीता Air India में नौकरी का सुनहरा मौका, नहीं देनी होगी लिखित परीक्षा इस दिन जारी होंगे UP Polytechnic के परीक्षा परिणाम पति करता था परेशान, पत्नी ने प्रेमी संग मिलकर उठाया खौफनाक कदम पश्चिम बंगालः डॉक्टर्स की हड़ताल खत्म होने के आसार एक्सप्रेस वे पर भीषण सड़क हादसा, 6 लोगों की मौत पाकिस्तान ने दी पुलवामा में संभावित आतंकी हमले सूचना, घाटी में हाई अलर्ट भारत-पाक महामुकाबले पर बारिश का खतरा बरकरार मिस इंडिया 2019: सुमन राव ने जीता खिताब, शिवानी रहीं फर्स्ट रनर अप रेल यात्रियों को सफर में मसाज सेवा देने की योजना पर लगा ग्रहण, जानिए क्या रही वजह
 

दीपिका-रणवीर ने फिर लिए सात फेरे, शादी के गवाह बने...


NAZO ALI SHEIKH 20/03/2019 13:19:37
68 Views

Mumbai. बॉलीवुड के सबसे हॉट कपल्स में गिने जाने वाले दीपिका- रणवीर ने इटली में कुछ करीबियों के बीच शादी रचाई थी। कुछ समय के बाद उनकी शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई थीं। तब से लेकर अब तक ये दोनों कपल हर जगह हाथों में हाथ डाले घूमते नजर आते हैं। 

यह भी पढ़ें... ICC : विश्व कप में भारत और पाकिस्तान के मुकाबले पर कोई खतरा नहीं

Deepika-Ranaveer again became the witness of seven rounds of marriage

हाल ही में इस जोड़ी ने दोबारा सात फेरे लिए हैं, दरअसल जी सिने अवॉर्ड्स 2019 में इन दोनों के शिरकत की थी। दीपिका रेड कलर की ड्रेस में बेहद हॉट लग रही थीं। अवॉर्ड फंक्शन में दीपिका-रणवीर ने एक बार फिर ऑडियंस के सामने सात फेरे लिए। इस बार उनकी शादी में ऑडियंस के साथ उनके एक्स ब्वॉयफ्रेंड रणबीर कपूर भी उनकी शादी के गवाह बनें। 

यह भी पढ़ें... वर्ल्ड कप में सुरक्षा को सर्वोच्च प्राथमिकता देगी - ICC

रणबीर अपनी एक्स गर्लफ्रेंड की शादी के गवाह बने। दीपिका-रणवीर ने प्राइवेट मैरिज की थी। इस वजह से उनके फैंस शादी की रस्में देखने नहीं देख पाए थे। अब जब अवॉर्ड फंक्शन में रणवीर-दीपिका की शादी देखने की इच्छा पूरी हो गई। दीपिका-रणवीर की शादी का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। Deepika-Ranaveer again became the witness of seven rounds of marriage
बता दें कि इस अवॉर्ड शो को कार्तिक आर्यन और विक्की कौशल ने होस्ट किया। इन दोनों ने ही रणवीर-दीपिका की शादी करवाई । दीपिका जल्द ही फिल्म 'छपाक' की शूटिंग शुरू करेंगी। शादी के बाद ये दीपिका की पहली फिल्म होगी । वहीं रणवीर फिल्म '83' की शूटिंग कर रहे हैं । 

Web Title: Deepika-Ranaveer again became the witness of seven rounds of marriage ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया