मुख्य समाचार
राम मंदिर का जल्द से जल्द निर्माण है अयोध्या आने का मकसद: उद्धव ठाकरे सीतापुर में भीषण सड़क हादसा, ट्रक की चपेट में आकर बाइक सवार दो युवकों की मौत न्यूजीलैंड में आया 7.2 तीव्रता का शक्तिशाली भूकंप भारत ने दक्षिण अफ्रीका को 5-1 से हराकर FIH सीरीज़ का फाइनल जीता Air India में नौकरी का सुनहरा मौका, नहीं देनी होगी लिखित परीक्षा इस दिन जारी होंगे UP Polytechnic के परीक्षा परिणाम पति करता था परेशान, पत्नी ने प्रेमी संग मिलकर उठाया खौफनाक कदम पश्चिम बंगालः डॉक्टर्स की हड़ताल खत्म होने के आसार एक्सप्रेस वे पर भीषण सड़क हादसा, 6 लोगों की मौत पाकिस्तान ने दी पुलवामा में संभावित आतंकी हमले सूचना, घाटी में हाई अलर्ट भारत-पाक महामुकाबले पर बारिश का खतरा बरकरार मिस इंडिया 2019: सुमन राव ने जीता खिताब, शिवानी रहीं फर्स्ट रनर अप रेल यात्रियों को सफर में मसाज सेवा देने की योजना पर लगा ग्रहण, जानिए क्या रही वजह
 

प्रसपा ने जारी की प्रत्याशियों की पहली सूची


GAURAV SHUKLA 20/03/2019 14:43:11
52 Views

Lucknow. प्रगतिशील समाजवादी पार्टी लोहिया ने अपने लोकसभा उम्मीदवारों की पहली सूची मंगलवार को जारी कर दी है। उम्मीदवारों की पहली सूची प्रसपा के राष्ट्रीय महासचिव आदित्य यादव ने जारी की है। लोकसभा उम्मीदवारों की पहली लिस्ट में प्रगतिशील समाजवादी पार्टी लोहिया ने 31 उम्मीदवारों के नामों की घोषणा की है जिसमें फिरोजाबाद से शिवपाल सिंह यादव का नाम भी शामिल है। प्रसपा लोहिया ने अब की कई महिलाओं को भी उम्मीदवार बनाया है।

PSP ne jari ki pratyashiyo ki pahle list
जारी की गयी लिस्ट के अनुसार पूर्व मंत्री अरुणा कोरी को मिश्रित सुरक्षित लोकसभा सीट से उम्मीदवार बनाया गया है। इसके अतिरिक्त महाराजपुर सुल्तानपुर और फतेहपुर सीकरी से भी महिला उम्मीदवारों को टिकट दिया गया है। सहारनपुर से हाजी मोहम्मद उवैत, मुज़फ्फरनगर से डॉ ओमवीर सिंह, बिजनौर से चौधरी ईलम सिंह गुज़र, मेरठ से डॉ नासिर अली, बागपत से गजेंद्र सिंह बलि, गाज़ियाबाद से सेवाराम कसाना, गौतमबुद्ध नगर से नावेद पठान, अमरोहा से मतलूब अहमद, फतेहपुर सीकरी से मनीषा सिंह, रामपुर से संजय सक्सेना, बरेली से कु0 समन ताहिर, पीलीभीत से मोहम्मद हनीफ मंसूरी, हरदोई (सुरक्षित) से फूलचन्द्र वर्मा , मिश्रिख (सुरक्षित) से अरूण कुमारी कोरी, उन्नाव से सतीश कुमार शुक्ल, फर्रूखाबाद से उदयपाल सिंह यादव, कानपुर से राजीव मिश्रा, अकबरपुर से कैप्टन इन्द्रपाल सिंह पाल, मोहनलालगंज (सुरक्षित) से गनेश रावत, बहराइच (सुरक्षित) से जगदीश कुमार सिंह के नाम   का ऐलान किया गया है।

PSP ne jari ki pratyashiyo ki pahle list
कैसरगंज से धनन्जय शर्मा, सुल्तानपुर से कमला यादव, अम्बेडकरनगर से प्रेम निषाद, बस्ती से रामकेवल यादव, लालगंज (सुरक्षित) से हेमराज पासवान, जौनपुर से डा0 आर0एस0 यादव, महराजगंज से तनुश्री त्रिपाठी, रॉबर्ट्सगंज(सुरक्षित) से त्रिवेणी प्रसाद खरवार, सम्भल से करन सिंह यादव को पार्टी प्रत्याशी बनाया गया है।

PSP ne jari ki pratyashiyo ki pahle list

Web Title: PSP ne jari ki pratyashiyo ki pahle list ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया