मुख्य समाचार
राम मंदिर का जल्द से जल्द निर्माण है अयोध्या आने का मकसद: उद्धव ठाकरे सीतापुर में भीषण सड़क हादसा, ट्रक की चपेट में आकर बाइक सवार दो युवकों की मौत न्यूजीलैंड में आया 7.2 तीव्रता का शक्तिशाली भूकंप भारत ने दक्षिण अफ्रीका को 5-1 से हराकर FIH सीरीज़ का फाइनल जीता Air India में नौकरी का सुनहरा मौका, नहीं देनी होगी लिखित परीक्षा इस दिन जारी होंगे UP Polytechnic के परीक्षा परिणाम पति करता था परेशान, पत्नी ने प्रेमी संग मिलकर उठाया खौफनाक कदम पश्चिम बंगालः डॉक्टर्स की हड़ताल खत्म होने के आसार एक्सप्रेस वे पर भीषण सड़क हादसा, 6 लोगों की मौत पाकिस्तान ने दी पुलवामा में संभावित आतंकी हमले सूचना, घाटी में हाई अलर्ट भारत-पाक महामुकाबले पर बारिश का खतरा बरकरार मिस इंडिया 2019: सुमन राव ने जीता खिताब, शिवानी रहीं फर्स्ट रनर अप रेल यात्रियों को सफर में मसाज सेवा देने की योजना पर लगा ग्रहण, जानिए क्या रही वजह
 

कैबिनेट मंत्री बोले चुनाव से पहले भी भाजपा ने मान ली हार


DEEP KRISHAN SHUKLA 20/03/2019 15:02:40
34 Views

- अमर सदाना 

Chhattisgarh. सभी मौजूद सांसदों का टिकट काट कर भाजपा ने चुनाव से पहले ही अपनी हार स्वीकार कर ली है। यह बात कैबिनेट मंत्री कवासी लखमा ने बस्तर में परिवहन संघ के शपथ ग्रहण समारोह में कही। वह इस कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि पहुंचे थें। इस दौरान उन्होंने संघ को याद दिलाया कि 22 महीनों से बंद संघ कार्यालय का ताला राज्य की कांग्रेस सरकार ने खुलवाया है। आगामी लोकसभा चुनाव में संघ की भी महत्वपूर्ण भूमिका होगी। 

Cabinet Mantri Bole Chunav se Pahle Bhi BhajpaNe Man Li Har
राज्य सरकार के कैबिनेट मंत्री कवासी लखमा बुधवार अपने एक दिवसीय दौरे पर बस्तर पहुंचे। यहां उन्होंने एशिया के सबसे बड़े परिवहन संघ के नव निर्वाचित पदाधिकारियों को बंधाई दी। 
शपथ ग्रहण कार्यक्रम में लखमा ने कहा बस्तर परिवहन संघ कांग्रेस से किए गए अपने वादे को ध्यान में रखते हुए निर्विवादित रूप से चलाने की बात कही। 
साथ ही उन्होंने संघ को यह बात भी याद दिलाई राज्य की कांग्रेस सरकार ने ही 22 महीनों बंद पड़े संघ कार्यालय का ताला खुलवाया है। 
ऐसे में आगामी लोकसभाचुनाव में परिवहन संघ की अहम भूमिका होगी। पार्टी को इसका फायदा मिलना चाहिए। 
राज्य के सभी मौजूदा भाजपा सांसदों की टिकट काटे जाने के सवाल पर कैबिनेट मंत्री ने कहा कि भाजपा के इस फैसले से कांग्रेस चुननाव से पहले ही जीत गयी है। 
भाजपा ने अपने जिन पुराने सांसदों के टिकट काटने का फैसला लिया है उनमें पार्टी के प्रति खासी नाराजगी है। 
यह नाराजगी चुनाव में कोंग्रेस को जिताने में मददगार साबित होगी। उन्होंने भाजपा के इस कदम को विधानसभा में मिली हार का डर बताया।

 

यह भी पढ़े...8 लाख की ईनामी नक्सली लीडर जमुना मुठभेड़ में हुई ढेर

 

 

Web Title: Cabinet Mantri Bole Chunav se Pahle Bhi BhajpaNe Man Li Har ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया