हादसे ने लगाया चार परिवारों की होली की खुशियों पर ग्रहण, दो की मौत


DEEP KRISHAN SHUKLA 20/03/2019 15:26:34
62 Views

Unnao. लखनऊ आगरा एक्सप्रेस वे मौत का हाईवे साबित हो रहा है। आए दिन होने वाले सड़क हादसों पर लगाम लगती नहीं दिख रही है। बुधवार फिर ऐसे ही एक हादसे में चालक को झपकी आने तेज रफ्तार कार डिवाइडर से टकरा गयी। इस हादसे में कार सवार दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गयी जबकि दो गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्हें उपचार के लिए लखनऊ भेजा गया है।   

Hadse ne Lagaya Char Pariwaron Ki Holi Ki Khushiyon Par Grihan, Do Ki Maut
मिली जानकारी के अनुसार प्राप्त जानकारी के अनुसार दिलीपखेड़ा नव दुर्गा ट्रेडर्स आलमबाग निवासी आयुष (26)पुत्र विश्वदीप श्रीवास्तव, श्रीनगर कालोनी मोहिबुल्लापुर निवासी गौरव(27) पुत्र रवि कुमार वर्मा, विराटखंड़ गोमती नगर निवासी पूजा मिश्रा(24) पुत्री अरुण मिश्रा और विराटखंड के ही रहने वाले सुधीर शुक्ला(25) पुत्र नेतराम कार संख्या यूपी 32 जेक्यू 1939 पर सवार होकर दिल्ली से लखनऊ होली मनाने आ रहे थे। 
उनकी कार जैसे बांगरमऊ कोतवाली क्षेत्र के बहलोलपुर पुल के पास पहुंची उसी समय चालक को आयी झपकी के चलते लहरा गयी और डिवाइडर से जा टकराई। 

Hadse ne Lagaya Char Pariwaron Ki Holi Ki Khushiyon Par Grihan, Do Ki Maut
तेज रफ्तार के चलते टक्कर इतनी जबरदस्त रही कि कार के परखच्चे उड़ गए। इस हादसे में आयुष और गौरव की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गयी। जबकि पूजा और सुधीर गंभीर रूप से घायल हो गये। 
यूपीडा की पेट्रोलिंग कार की सूचना पर पहुंची 108 एम्बुलेंस से सभी को स्वास्थ्य केन्द्र पहुंचाया गया। जहां डाक्टरों ने दोनों घायलों की गंभीर हालत देखते हुए उन्हें ट्रामा सेंटर रिफर कर दिया। 
इस हादसे ने चार परिवारों की होली की खुशियों पर ग्रहण लगा दिया। मृतकों के शवों को कब्जे में लेते हुए पुलिस ने पोस्ट मार्टम के लिए भेज दिया है।

यह भी पढ़े...पशु आश्रय स्थल में मवेशियों को नहीं मयस्सर हो पा रहा चारा
 

 

 

 

Web Title: Hadse ne Lagaya Char Pariwaron Ki Holi Ki Khushiyon Par Grihan, Do Ki Maut ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया