मुख्य समाचार
राम मंदिर का जल्द से जल्द निर्माण है अयोध्या आने का मकसद: उद्धव ठाकरे सीतापुर में भीषण सड़क हादसा, ट्रक की चपेट में आकर बाइक सवार दो युवकों की मौत न्यूजीलैंड में आया 7.2 तीव्रता का शक्तिशाली भूकंप भारत ने दक्षिण अफ्रीका को 5-1 से हराकर FIH सीरीज़ का फाइनल जीता Air India में नौकरी का सुनहरा मौका, नहीं देनी होगी लिखित परीक्षा इस दिन जारी होंगे UP Polytechnic के परीक्षा परिणाम पति करता था परेशान, पत्नी ने प्रेमी संग मिलकर उठाया खौफनाक कदम पश्चिम बंगालः डॉक्टर्स की हड़ताल खत्म होने के आसार एक्सप्रेस वे पर भीषण सड़क हादसा, 6 लोगों की मौत पाकिस्तान ने दी पुलवामा में संभावित आतंकी हमले सूचना, घाटी में हाई अलर्ट भारत-पाक महामुकाबले पर बारिश का खतरा बरकरार मिस इंडिया 2019: सुमन राव ने जीता खिताब, शिवानी रहीं फर्स्ट रनर अप रेल यात्रियों को सफर में मसाज सेवा देने की योजना पर लगा ग्रहण, जानिए क्या रही वजह
 

लोकसभा चुनाव: छत्तीसगढ़ की बस्तर सीट का यूथ कांग्रेस ने संभाला मोर्चा


NAZO ALI SHEIKH 20/03/2019 15:57:24
63 Views

- अमर सदाना 

Chhattisgarh. आगामी लोकसभा चुनाव के लिए यूथ कांग्रेस ने बस्तर सीट जिताने के लिए मोर्चा सम्हाल लिया है। कांग्रेस द्वारा दीपक बैज को लोकसभा क्षेत्र क्रमांक 10 के लिए टिकट दिए जाने के बाद लगातार कांग्रेस कार्यालय में बैठकों का दौर जारी है। 

यह भी पढ़ें... IPL 2019 : ग्रुप स्टेज का पूरा शेड्यूल हुआ जारी, जानें कब और ​कहां होंगे मैच

Lok Sabha elections: Youth Congress handled Chhattisgarh s Bastar seat

इस बीच मंगलवार को यूथ कांग्रेस की संभाग स्तरीय बैठक जगदलपुर कांग्रेस भवन में आयोजित हुई। जिसमें प्रदेश स्तर के युवा नेता यहां पहुंचे,प्रदेश स्तर के नेताओं ने संभाग भर से आए यूथ कांग्रेसी कार्यकर्ताओं को लोकसभा सीट जीतने के लिए तैयार रहने तथा कांग्रेस के पक्ष में वोट डलवाने के लिए जुट जाने की बात कही। 

Lok Sabha elections: Youth Congress handled Chhattisgarh s Bastar seat

संभाग भर के 4 दर्जन से अधिक युवा कार्यकर्ताओं को यह शपथ भी दिलाई गई कि भाजपा के 20 साल के किले को ढहाना है। कार्यकर्ता हर उस मतदाता तक पहुंचे जो भाजपा सरकार से पीड़ित है। प्रदेश के नेताओं ने कहा कि बस्तर में 20 साल से भाजपा का राज है इन 20 सालों में केवल बस्तर के आदिवासियों का शोषण हुआ है अब समय आ गया है की कांग्रेस का सांसद यहां से लाना है।

Web Title: Lok Sabha elections: Youth Congress handled Chhattisgarh s Bastar seat ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया